बॉडीगार्ड्स पर भड़कीं अभिनेत्री आलिया भट्ट को लोगों ने सुनाई खरी-खोटी, देखिए वीडियो

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आलिया अपने बॉडीगार्ड्स से थोड़ा रूड (असभ्य) तरीके से बात करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है, लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

आलिया भट्ट

वीडियो में दिख रहा है कि आलिया जब अपनी गाड़ी से उतरती हैं तो वहां उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए उनके फैंस इंतजार कर रहे होते है। आलिया जैसे ही कार से उतरती हैं तो वहां मौजूद बॉडीगार्ड्स भागकर आलिया की कार का दरवाजा खोलते हैं। कार से उतरते हुए आलिया ने मीडिया को देख मुस्कुराया और आगे की ओर बढ़ने लगीं। इसी बीच, अचानक आलिया चलते-चलते रुकती हैं और सिक्योरिटी गार्ड से कहती हैं कि वह आगे चले। आलिया कहती हैं, ‘आप लोग जाइए आगे, आप लोग चलिए।’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा जा रहा है कि इस दौरान वो कथित तौर पर बॉडीगार्ड्स से पीछे रह गईं। इस बात का जब गार्ड्स को अहसास हुआ तो वो तुरंत रुक गए और पीछे की ओर आए लेकिन इस जरा सी चूक पर आलिया भड़क गईं। आलिया का गुस्सा देखकर सभी लोग हैरान रह गए। आलिया के इस बुरे बर्ताव को लेकर यूजर्स उनकी आलोचना कर रहे हैं। इस वीडियो को वीरल भिवानी ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। अब आलिया का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

एक यूजर ने लिखा, ‘ये कैसा व्यवहार है, वो आपके बॉडीगार्ड्स हैं, उन्हें सम्मान दो।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ये रणबीर कपूर का इफेक्ट है, वो भी फैंस और मीडिया के साथ ऐसा व्यवहार करता है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, इस ऐटिट्यूड का मतलब क्या है? वह आपके बॉडी गार्ड हैं। उनकी इज्जत करिए। एक यूजर ने लिखा, ‘पहले रणबीर कपूर का भूत नहीं सवार था तो इनके तारे जमीं पर थे और अब उनके साथ घूमा करती हैं तो किस्मत और काम दोनों ही बर्बाद करके घूम रही हैं तो ये सब बदतमीजी तो करेंगी ही, अनसक्सेसफुल के साथ रहकर वैसी ही तो बनेंगी।’

आलिया भट्ट ने रणबीर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग पुरी कर ली हैं। इसके अलावा आलिया अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ में आदित्य कपूर के साथ दिखेंगी। आलिया भट्ट निर्देशक संजय लीला भंसाली के अपकमिंक प्रोजेक्ट ‘इंशाल्लाह’ से भी जुड़ी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here