आलिया भट्ट ने बताया ब्रेकअप से खुद को संभालने के लिए क्या करती हैं वो, आप भी नोट करें आलिया के टिप्स

0

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने टूटे दिल को परिपक्व तरीके से संभालना सीख लिया है और उनका कहना है कि ऐसे समय में हो सकता है कि वह खुद को संभालने के लिए या तो छुट्टियों पर जाएंगी।

या फिर काम पर ध्यान केंद्रित करेंगी। आलिया ने पत्रकारों ने कहा, ‘‘मैं 16 साल की थी, जब मेरा दिल टूटा था। मैं जवान थी मैं अपने दोस्तों के साथ रहती थी और उससे ब्रेकअप ध्यान हटाने की कोशिश करती थी।

आज की बात करें तो हो सकता है..मैं छुट्टियों पर जाउं या काम पर ध्यान केंद्रित करूं। मुझे बुरा नहीं लगेगा..लेकिन..सच यह है कि मुझे बुरा लगेगा।

आलिया भट्ट

भाषा की खबर के अनुसार, उन्होंने कहा, ‘‘अगर किसी भी चीज का अंत होता है..तो जाहिर सी बात है कि इसकी कोई वजह होगी और अगर उसका अंत नहीं होना चाहिए था..तो वह वापस जरूर आएगा.। मुझे हमेशा लगता है कि अगर कोई आपके लिए बना है, तो वह आपके पास लौटकर जरूर आएगा। ’’

अदाकारा के लिए प्यार की परिभाषा उस रिश्ते से परे है जो दो प्रेमी साझा करते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘ मेरे लिए हर दिन प्यार का मतलब बदलता रहता है। मुझे नहीं लगता कि प्यार वह है जो एक लड़का और एक लड़की और दो प्रेमियों के बीच है।

मुझे लगता है कि दो दोस्तों के बीच भी खास प्यार का रिश्ता हो सकता है। मुझे मेरी बिल्ली से…मेरे कॉफी के कप से भी प्यार है प्यार असीम है। ’’अलिया ने यहां अपनी आने वाली फिल्म ‘डियर जिंदगी’ के प्रचार के दौरान पत्रकारों से बात की। यहां फिल्म के निर्माताओं ने डेटिंग एप ‘टिंडर’ के साथ एक साझेदारी भी की।

‘डियर जिंदगी’ की निर्देशक गौरी शिंदे हैं। इसमें शाहरूख खान, कुणाल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, अंगद बेदी और अली जफर जैसे सितारे भी हैं। फिल्म 25 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

बता दें कि सेंसर बोर्ड ने गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी फिल्म डियर जिंदगी को बिना किसी कट के पास कर दिया है। शाहरुख खान और आलिया भट्ट की इस फिल्म को यूए (यूनिवर्सल एडल्ट) सर्टिफिकेट दिया गया है।

25 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिना किसी वर्बल और विजुअल कट लगाए पास किया जा चुका है। डीएनए के अनुसार सेंसर बोर्ड ने कहा कि डियर जिंदगी के किसी भा सीन को कट करना किसी अपराध से कम नहीं होगा।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here