रणबीर कपूर को लेकर कैटरीना कैफ से मनमुटाव की खबरों पर आलिया भट्ट ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ को शुरू से ही करीबी दोस्त माना जाता है। ये दोनों अभिनेत्रियां आमतौर पर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट और दोस्ती की तस्वीरें पोस्ट करती रहती थीं, लेकिन जब से आलिया और एक्टर रणबीर कपूर के बीच दोस्ती बढ़ी है, ऐसी खबरें थी कि आलिया और कैटरीना के संबंध अब उतने अच्छे नहीं रहे। मीडिया में चल रही इन खबरों पर अब आलिया ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है।

आलिया ने अपने प्रेमी रणबीर कपूर की पूर्व प्रेमिका कैटरीना कैफ से मनमुटाव की खबरों को खारिज किया है। आलिया ने सोमवार (13 अगस्त) को ‘कपरीसी बैग्स’ के नए कलेक्शन के लॉन्च मौके पर पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। बता दें कि जब से आलिया ने रणबीर को डेट करना शुरू किया है, ऐसी खबरें थी कि आलिया और कैटरीना के संबंध अब उतने अच्छे नहीं रहे और अचानक ही इंस्टाग्राम पर भी इनके दोस्ती में आई खटास दिखती है।

इंस्टाग्राम पर अब कैटरीना द्वारा आलिया की तस्वीरों को लाइक नहीं करने के सवाल पर आलिया ने कहा कि मैं अपने इंस्टाग्राम लाइक्स चेक नहीं करती। इसलिए मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता, लेकिन हां हम अभी भी अच्छे दोस्त हैं।आलिया ने कहा कि मुझे लगता है कि हमारे बीच कुछ नहीं बदला तो फिर लोग अलग क्यों सोच रहे हैं। पता नहीं?

एक्ट्रेस ने मजाकिया लहजे में कहा, शायद अब मेरी अच्छी तस्वीरें नहीं हैं लेकिन अब मैं कैटरीना को मैसेज कर कहूंगी कि वह मेरी तस्वीरों को दोबारा लाइक करना शुरू कर दें, अगर दोस्ती का पैमाना यही है तो यही सही। बता दें, आलिया इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘बह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में दिखेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here