आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर किया कटाक्ष

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और उसके दक्षिणपंथी हिंदुत्व परिवार के सदस्यों द्वारा प्रचारित नफरत की राजनीति के खिलाफ अपने विचार व्यक्त करते हुए पार्टी पर जोरदार कटाक्ष किया है। बता दें कि, सोनी राजदान अक्सर सोशल मीडिया के जरीए अपनी बात रखती रहती है।

सोनी राजदान

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए एनआरसी को लेकर एक बयान दिया था। अमित शाह ने कहा था कि उनकी पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि पूरे देश में एनआरसी (NRC) को लागू किया जाए। अमित शाह ने कहा था कि, इस देश से बुद्ध, हिंदू और सिखों को छोड़ सभी घुसपैठियों को निकाल बाहर किया जाएगा।

अमित शाह के इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, सोनी राजदान ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। स्वरा भास्कर ने लिखा, “बीमार. खतरनाक. विभाजनकारी. नफरत. असंवैधानिक. यह बहुत गलत है।”

वहीं सोनी राजदान ने ट्वीट कर लिखा, यह सबसे बुरी चीज है जिसे मैंने कभी पढ़ा है… और अगर इन लोगों का मतलब है कि वे क्या कहते हैं तो भगवान भारत की मदद करते हैं! इसके बाद इन्होंने एक अन्य ट्वीट कर बीजेपी पर कटाक्ष किया है।

उनकी अभिनेत्री बेटी पूजा भट्ट ने भी एक चुनावी रैली में बीजेपी अध्यक्ष की टिप्पणियों पर नाराजगी व्यक्त की थी। पूजा ने ट्वीट कर लिखा, “अगर यह सांप्रदायिक नहीं है तो मुझे नहीं पता कि क्या है। यदि यह विभाजन का भयावह प्रदर्शन नहीं है तो मुझे नहीं पता कि क्या है। अगर यह नफरत की राजनीति नहीं है, तो मुझे नहीं पता कि क्या है। क्या यही भारत है? या क्या धर्मनिरपेक्ष भारत के बारे में बहुत सोच-विचार किया जा रहा है?”

बता दें कि पूजा भट्ट हमेशा से ही अपने बयानों के कारण चर्चा में बनीं रहतीं हैं। पूजा भट्ट बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं और अपने बेबाकी की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं।

बता दें कि दार्जिलिंग निर्वाचन क्षेत्र में गुरुवार को एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा था कि, ‘मोदी सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि जो शरणार्थी भारत आए हैं उन्हें देश की नागरिकता मिले। एनआरसी के जरिये घुसपैठियों की पहचान की जाएगी जो देश की सुरक्षा के लिए चिंता का कारण बन गए हैं और उन्हें देश से बाहर निकाला जाएगा। मोदी सरकार देश की सुरक्षा के साथ कभी समझौता नहीं करेगी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here