VIDEO: अभिनेता रणबीर कपूर के साथ डेटिंग के सवाल पर कुछ यूं शरमाईं आलिया भट्ट

0

हमेशा अपने किसी ना किसी कारनामें की वजह से मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कई बार आलिया और रणबीर से भी ये सवाल किया गया लेकिन उन्होंने ना तो अफेयर की खबरों को स्वीकार किया और ना ही इससे इंकार किया। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच क्या चल रहा है इस सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहता है।

file photo- hindustantimes

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इन दोनों के अफेयर की खबरें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान आने लगी थी। इसके बाद रणबीर-आलिया का एक साथ डिनर करना और सोनम के रिसेप्शन में एक साथ पहुंचने से इन हवाओं ने और भी जोर पकड़ लिया है। वहीं, दूसरी ओर अब फैंस को भी लगने लगा है कि आलिया और रणबीर का अफेयर है।

अफेयर की खबरों के बीच अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान रणबीर के सवाल पर ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इंटरव्यू में आलिया भट्ट से जब मौजूदा रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो अभिनेत्री ने कहा कि, ‘अगर कुछ ऐसा होगा तो मैं कुछ बोलूंगी क्योंकि मैं इन अफवाहों को स्वीकार नहीं करना चाहती हूं।’

आलिया से जब आगे पूछा गया कि आजकल आपकी एक लड़के के साथ कई तस्वीरें छप रही हैं, इस पर आप क्या कहेंगी। तभी आलिया भट्ट ने पूछा लड़का कौन है? इसके बाद जैसे ही अभिनेता रणबीर कपूर का नाम लिया गया तो आलिया शरमा गईं। उन्होंने अपना चेहरा झट से कवर कर लिया और बोलीं- ‘मेरा चेहरा लाल हो गया है उसे पहले कंट्रोल करने की कोशिश कर रही हूं।’

बता दें कि, अभी हाल ही में आलिया की फिल्म ‘राजी’ सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। फिल्म ‘राजी’ का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा विक्की कौशल, रजित कपूर, सोनी राजदान, जयदीप अहलावत और अमृता खानविलकर सहित कई और भी कलाकारों की अहम भूमिका है।

आलिया और रणबीर जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय लीड रोल में है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here