रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप की अफवाह पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने आखिरकार अपने और रणवीर कपूर के साथ ब्रेकअप की अफवाह पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसको को इसकी जानकारी दी।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बालकनी पर खड़ी होकर सूर्यास्त होते देख रहीं हैं। लेकिन उनके कैप्शन पर लोगों का ध्यान ज्यादा आकर्षित हुआ। आलिया ने अपने कैप्शन में लिखा है, “‘स्टे होम एंड.. वाच सनसेट’ उन्होंने इस फोटो का श्रेय रणबीर कपूर को दिया, और आलिया ने रणबीर ‘आल टाइम फेवरेट’ कहा।” आलिया के इस कैप्शन से साफ जाहिर है कि उनकी ये तस्वीर रणबीर कपूर ने क्लिक की है।

आलिया की बहन शाहीन भट्ट ने टिप्पणी करते हुए लिखा, “तो वह केवल हम सब की खराब तस्वीरें लेता है।” रणबीर की मां और अनुभवी अभिनेत्री नीतू कपूर ने तस्वीर पर एक दिल का इमोजी पोस्ट किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों के परिवार जल्द इनकी शादी प्लान कर रहे हैं। हालांकि, रणबीर कपूर या आलिया भट्ट ने इसे लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल रिएक्शन नहीं दिया है। वर्क फ्रंट की बात करें को आलिया और रणवीर अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में बिजी हैं। ये पहली बार है जब दोनों साथ में सिल्वर स्क्रीन पर साथ में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं।

रणबीर कपूर ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से की थी, फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर नजर आई थी। पहली फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन रणबीर कपूर ने आगे अपने फिल्मी करियर में यूं तो एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इन फिल्मों के लिए रणबीर को तारीफें और अवॉर्ड भी खूब मिले हैं। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

View this post on Instagram

for life .. ??? (how I spent my birthday)

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here