‘अली’ बनाम ‘बजरंगबली’ वाले सीएम योगी के बयान पर भड़के लोग, पत्रकार बोली- ‘जब संतों को CM बना दिया जाएगा तो यही सब सुनने को मिलेगा’

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करने मध्य प्रदेश पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार (24 नवंबर) को कमलनाथ के कथित वीडियो को लेकर कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के वायरल हुए कथित वीडियो को लेकर तंज सकते हुए कहा कि उनके लिए अली चाहिए और हम तो बजरंगबली से संतुष्ट हैं।

योगी आदित्यनाथ
फाइल फोटो- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार करने आए योगी ने शनिवार को उज्जैन, सागर और भोपाल के बैरसिया विधानसभा क्षेत्र में जनसभाएं कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए समर्थन मांगा। उन्होंने उज्जैन में कहा, “यह बाबा महाकाल की नगरी है। यहां शिव का शासन है और हम सब इस प्रदेश में शिवराज चाहते हैं।”

सीएम योगी ने कहा, “कमलनाथ कहते हैं कि उन्हें न दलित वोट चाहिए, न ही आदिवासी वोट चाहिए। उन्हें तो सिर्फ ‘अली’ चाहिए। मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि हम ‘बजरंगबली’ से संतुष्ट हैं। क्या वनवासी, क्या गिरिवासी, क्या आदिवासी, क्या नर, क्या वानर उन्होंने तो सबका नेतृत्व किया है। यही सबका साथ सबका विकास को परिलक्षित करता है।”

आपको बता दें कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्हें मुस्लिम प्रतिनिधियों से चर्चा करते हुए दिखाया गया था। वीडियो में कमलनाथ इस कथित रूप से मुस्लिम प्रतिनिधियों से अधिक से अधिक मतदान की बात कह रहे हैं। कमलनाथ वीडियो में कहते दिख रहे थे, ‘मुझे एससी-एसटी का वोट नहीं चाहिए। एससी-एसटी का वोट तो बीजेपी को भी मिलता है। हमें तो 90 प्रतिशत वोट मुसलमानों के चाहिए। अगर इससे कम वोट मिले तो हमें नुकसान होगा।’

योगी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह आतंकवाद को संरक्षण देकर, आतंकवादियों को खाना खिलाकर, आतंकवादियों के सामने घुटने टेककर आतंकवाद, नक्सलवाद और अपराधों को बढ़ावा देने का काम करती रही है। वहीं, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार इन्हें जड़मूल से खत्म करने के लिए कटिबद्ध है।

यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस ने 54 वर्षो तक देश पर राज किया और देश में अराजकता का माहौल पैदा किया। कांग्रेस देश में आतंकवादियों, नक्सलवाद, माफिया, अपराधियों को संरक्षण देकर देश की जनता का शोषण कर देश का विकास अवरुद्ध कर रही है। कांग्रेस ने देश एवं प्रदेश को बीमारू बनाया।

सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई लताड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here