मेरठ: डॉक्टरों की पार्टी में ऐंबुलेंस से लाई गईं शराब की पेटियां, मनोरंजन के लिए बुलाई गई थी रशियन बैले डांसर

0

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने सोमवार (25 दिसंबर) को एंबुलेंस का इस्तेमाल शराब की पेटियां ढोने के लिए किया। वहीं, मेहमानों के एंटरटेनमेंट के लिए रशियन बैले डांसर बुलाए गए थे।

मेरठ
photo- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ओल्ड स्कूल एसोसिएशन’ ने कॉलेज के 51 साल पूरे होने पर सिल्वर जुबली कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें 1992 बैच के कई प्रसिद्ध डॉक्टरों को गढ़ रोड स्थित कॉलेज परिसर में बुलाया गया था।कार्यक्रम में मेहमानों के एंटरटेनमेंट के लिए रशियन डांसर को बुलाया गया था।

कार्यक्रम के दौरान डॉक्टरों ने शराब के जमकर जाम छलकाए और अश्लील डांस का लुत्फ उठाया। कार्यक्रम के दौरान जो शराब की पेटी लाई गई थी, वह एक एम्बुलेंस में रखकर लाई गई थी। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

राज्य में मरीजों को इलाज के लिए एम्बुलेंस भले ही नहीं मिलती हो, लेकिन डॉक्टर अपने कार्यक्रम के लिए एम्बुलेंस में शराब की पेटी ढो रहे हैं।

मीडिया में मामला सामने आने के बाद पूरे कॉलेज प्रशासन में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल ने इस मामले में जांच करने के आदेश दे दिए।

नवभारत टाइम्स की ख़बर के मुताबिक, इस मामले से पल्ला झाड़ते हुए प्रधानाचार्य विनय अग्रवाल ने बताया कि, ‘मुझे इसके बारे में बाद में जानकारी मिली। उन्होंने कहा कि, अब इस बात के स्पष्ट संकेत नहीं मिले हैं कि इंस्टीट्यूट की ऐंबुलेंस या किसी प्राइवेट अस्पताल की ऐंबुलेंस का इस्तेमाल शराब ढोने में किया गया है। हम इसकी तह तक जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here