VIDEO: वोटिंग नहीं करने को लेकर पूछे गए सवाल से नाराज अक्षय कुमार बोले- ‘चलिए बेटा.. चलिए…’, देखें वीडियो

0

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में सोमवार (29 अप्रैल) को महाराष्ट्र की 17 लोकसभा सीटों पर मतदान किया गया। मुंबई में मतदान केंद्रों के बाहर उद्योगपतियों और बॉलीवुड सितारों की कतार लगी रही, जहां छह सीटों पर चुनाव हुआ। सुबह से ही मतदान के दौरान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों का उत्साह देखने को मिला। बॉलीवुड के नामी-गिरामी कलाकार अपने-अपने इलाकों के बूथ पर पहुंचकर वोट डाला।

AFP File PHOTO

इस लिस्ट में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, शाहरूख खान, सलमान खान, आमिर खान, किरण राव, रेखा, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर खान, कंगना रनौत, अनुपम खेर, राहुल बोस व गुल पनाग जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने वोट डाला और अन्य लोगों से घरों से बाहर निकलकर मतदान करने का आग्रह किया।

इसके अलावा संजय खान, शंकर महादेवन, अभिनेता से राजनेता बने परेश रावल, रवि किशन, अजय देवगन, काजोल, कैलाश खेर, महेश भट्ट, अहाना कुमरा, सपना मोती भवनानी, पूजा भट्ट, दिव्या दत्ता, जायद खान, सोनाली बेंद्रे, गोल्डी बहल और अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना उन बॉलीवुड हस्तियों में से एक रहे, जिन्होंने मतदान किया।

अक्षय कुमार की तलाश में भटका रहा सोशल मीडिया

हालांकि, सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर रहा। देशभक्ति और सामाजिक मुद्दों पर फिल्में करने वाले अक्षय कुमार न तो कहीं दिखाई दिए और न ही वोट डाला। अक्षय कुमार के वोट नहीं देने की बात फैंस को रास नहीं आ रही हैं, इसके चलते उनको ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तलाश में पूरे दिन भटकते रहे। ट्विटर पर इस बात को लेकर पूरे दिन चर्चा होती रही कि आखिर बॉलीवुड के सबसे ज्यादा ‘देशभक्त’ अभिनेता अक्षय कुमार ने मतदान क्यों नहीं किया?

अभिनेता ने नहीं दिया कोई जवाब

मुंबई में एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान जब एक पत्रकारों ने अक्षय कुमार से वोटिंग नहीं करने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने जवाब देने के बजाय मुस्कुराते हुए वहां से कन्नी काट गए। सवाल से नाराज अक्षय ने ऊपर मन से हंसते हुए रिपोर्टर से कहा कि ‘चलिए बेटा…चलिए’ और फिर वह वहां से निकल गए। रिपोर्ट के मुताबिक, वह सनी देओल और करण कपाड़िया की फिल्म ‘ब्लैंक’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे थे।

फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद एक पत्रकार ने अक्षय से पूछा कि आपने वोट क्यों नहीं डाला तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि ‘चलिए बेटा…चलिए…। वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय अपने पूरे परिवार के साथ थियेटर से बाहर निकलते हैं और और करण कपाड़िया की एक्टिंग की जमकर तारीफ करते हैं लेकिन जैसे ही उनसे वोटिंग से जुड़ा सवाल किया जाता है तो वह इसपर खुलकर जवाब नहीं देते और वहां से चले जाते हैं।

इससे पहले कई मीडिया संस्थानों द्वारा इस मामले में अक्षय कुमार के जनसम्पर्क अधिकारी से अभिनेता के वोट डालने संबंधी जानकारी मांगी गई, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि, उनकी अदाकारा-लेखिका पत्नी ट्विंकल खन्ना ने जुहू में बनाए गए मतदान केंद्र में वोट डाला, लेकिन अक्षय उनके साथ नहीं थे।

इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर अक्षय को लेकर तमाम टिप्पणी की जा रही हैं। बता दें कि अक्षय के पास भारत की नहीं बल्कि कनाडा की नागरिकता होने की खबरें भी हमेशा चर्चा में रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दरअसल, अक्षय के पास कनाडा की नागरिकता होने के कारण भारत में उन्हें वोट करने का अधिकार नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here