लॉकडाउन के दौरान हेलीकॉप्टर से नासिक गए थे अभिनेता अक्षय कुमार, महाराष्ट्र के मंत्री ने दिए जांच के आदेश

0

बॉलीवड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की लॉकडाउन के दौरान हेलीकॉप्टर से उत्तरी महाराष्ट्र के नासिक की यात्रा को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। महाराष्ट्र के मंत्री ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

अक्षय कुमार
फाइल फोटो

महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल ने शनिवार को कहा कि वह अभिनेता द्वारा इस सप्ताह की शुरुआत में हवाई यात्रा और नासिक के एक रिजॉर्ट में रुकने के लिए कथित रूप से विशेष अनुमति लेने के संबंध में जांच का आदेश देंगे। वहीं, अक्षय कुमार के प्रवक्ताओं ने तत्काल इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। सूत्रों ने कहा कि वह डॉक्टर को दिखाने के लिए विशेष अनुमति लेकर उड़ान के जरिए नासिक गए थे।

समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल ने नासिक में संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, ”मैंने आज समाचार पत्रों में उनकी यात्रा के बारे में पढ़ा। मुझे नहीं पता कि वह कब आए और कब रवाना हुए। मैं पता करूंगा।”

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता भुजबल ने कहा, ”मैं पता करूंगा कि वह कहां ठहरे..। मुझे शिकायतें मिली हैं कि वह (कोरोना वायरस महामारी के बीच) रिजॉर्ट में कैसे ठहर सकते हैं। हम पुलिस से इस मामले की जांच करने के लिए कहेंगे। मुझे नहीं पता कि उन्हें अनुमति किसने दी, क्यों दी। अगर कुछ गलत हुआ होगा तो अधिकारियों से पूछा जाएगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here