उन्नाव रेप केस: ट्विंकल खन्ना ने पीड़िता के पक्ष में किया ट्वीट तो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए उनके पति अक्षय कुमार, लोगों ने किया ट्रोल

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली उन्नाव रेप पीड़िता की गाड़ी में रविवार (28 जुलाई) को रायबरेली में एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पीड़िता और उसके वकील महेंद्र सिंह दुर्घटना के बाद से लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं, पीड़िता की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। हादसा उस समय हुआ था जब पीड़ित लड़की अपने परिवार के साथ रायबरेली जेल में बंद अपने चाचा से मिलकर वापस लौट रही थी।

ट्विंकल खन्ना
(Satyabrata Tripathy/HT File Photo)

रेप पीड़िता की कार के एक्सीडेंट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस हादसे को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम लोग रेप विक्टिम के साथ खड़े होने की बात कर रहे हैं और काफी गुस्से में दिख रहे हैं। ट्विटर पर लोग सवाल कर रहे है कि क्या ये एक्सीडेंट किसी साजिश के तहत हुआ है। इस मामले को लेकर लोग सड़कों पर भी उतर आए हैं। इतना ही नहीं इस हादसे को लेकर बॉलीवुड सितारे भी अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी ट्वीट कर उन्नाव रेप पीड़िता की सलामती की दुआ मांगी।

ट्विंकल खन्ना का यह ट्वीट आते ही उनके पति अक्षय कुमार सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। बता दें कि, ट्विंकल खन्ना हमेशा अपनी चंचल बातों के लिए जानी जाती हैं। ट्विंकल सामाजिक मसलों और कई मसलों पर अपनी राय रखती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं।

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट कर लिखा, मैं प्रार्थना करती हूं कि इस गरीब लड़की को वह न्याय मिले जिसकी वह हकदार है। जो भी हुआ बहुत भयावह है। ये भी साफ है कि जिस तरह से दुर्घटना करने वाले ट्रक के नंबर प्लेट पर कालिख पुती थी वो महज एक संयोग नहीं हो सकता।

ट्विंकल खन्ना का ये ट्वीट आते ही लोग उनके पति अक्षय कुमार को ट्रोल करने लगे। लोग पूछने लगे कि क्या इस मामले पर अक्षय कुमार भी कुछ बोलेंगे या फिर ऐसे ही चुप्पी साधे रहेंगे। एक यूजर ने लिखा, “मैडम जी, अपने पति को बोलो कि चाटूकारिता करना छोड़ दे।” एक अन्य यूजर ने अक्षय कुमार पर तंज कसते हुए लिखा, “आप कर भी क्या सकती है मैम सिर्फ ट्वीट के आलावा। ज्यादा ट्विट मत किजीए वरना पति को राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिलेगा मंगल मिशन के लिए।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैडम काहे घर मे अशांति फैलाना चाहती हो, अक्षय कुमार के विचारधारा के विपरीत है आपका ये ट्वीट।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स ट्विंकल खन्ना के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है और अक्षय पर निशाना साध रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here