VIDEO: भारत छोड़ कनाडा को अपना घर बता वहां बसने के बयान को लेकर अभिनेता अक्षय कुमार आए लोगों के निशाने पर

0

बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को लेकर वो यूजर्स के निशाने पर आ गए है और लोग उनकी जमकर अलोचना कर रहें है। बता दें कि अक्षय कुमार अक्सर अपनी गलतफहमियों को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर रहते है।

अक्षय कुमार
FILE PHOTO: AFP

दरअसल, अक्षय कुमार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अक्षय दर्शकों के एक समूह को संबोधित करते हुए वादा कर रहें है कि वो जब भी बॉलीवुड से रिटायर होंगे तो अपने घर कनाडा लौट आएंगे। वीडियो में वह कह रहें है कि, ‘मुझे तुम्हें एक बात बतानी चाहिए, यह मेरा घर है। टोरोंटो मेरा घर है और जब वह इंडस्ट्री (बॉलीवुड) से रिटायर होंगे, तब मैं यहीं (बसने के लिए) आउंगा।

बता दें कि अक्षय कुमार का यह वीडियो ऐसे समय में सामने में आया है जब अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के देश में कथित तौर पर बढ़ रही अहिष्णुता पर एक बयान दिया है और उनके इस बयान पर हंगामा मचा हुआ है। अक्षय कुमार अपने इस बयान को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए है।

एक यूजर ने लिखा, “नसीरुद्दीन शाह को पाकिस्तान का टिकट भेजने वालों एक और टिकट इंतज़ाम कर लीजिए, मीडियाकर्मी भी इसे डिबेट में शामिल कर ले।” वहीं, पत्रकार सौरभ शुक्ला ने लिखा, अगर यह बात किसी खान या शाह ने कही होती, तो भक्त से लेकर मंत्री तक उन्हें गद्दार घोषित कर देते। शुक्ला ने ट्विटर पर अभिनेता अनुपम खेर को भी टैग करते हुए लिखा, साहब कुछ ग़ौर फ़र्माइए हम सब इंतज़ार कर रहे हैं..।

एक अन्य यूजर ने लिखा, “अक्षय कुमार कह रहे हैं ‘टोरोंटो मेरा घर है और रिटायर होने के बाद में यहीं रहने आऊँगा’। अरे कोई हंगामा क्यूँ नहीं हो रहा? कोई टिकट नहीं भेज रहा उन्हें? पुतले वुतले क्यूँ नहीं फूंके जा रहे? इतना सन्नाटा क्यूँ है भाई? बड़ी नाइंसाफ़ी है रे बाबा।” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here