अंतराष्ट्रीय योग दिवस 2019: अक्षय कुमार की मां ने 75 साल की उम्र में किया योग, सोशल मीडिया पर जीता लोगों का दिल

0

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर शुक्रवार (21 जून) को देशभर में योगासन लगाया गया। आम नागरिक से लेकर खास तक हर कोई योग के रंग में रंगा दिखा। योग दिवस के मौके पर बॉलीवुड के स्टार्स की सक्रियता भी देखने को मिली। इसी बीच, बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी सुपरस्टार अक्षय कुमार ने शुक्रवार को पांचवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर अपनी 75 वर्षीय मां की योग करते हुए एक मनमोहक तस्वीर शेयर की। अक्षय ने फोटो शेयर करने के कुछ ही घंटों में ही उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने शुक्रवार को अपनी मां की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “मैं कुछ ऐसा शेयर कर रहा हूं जिसपर मुझे बेहद गर्व है… 75 साल की उम्र में घुटने की सर्जरी करवाने के बाद, मेरी मां ने योग करना शुरू किया और अब ये उनकी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन गया है। वो हर दिन बेहतर होती जा रही हैं।”

अक्षय के पोस्ट को लाइक और कमेंट करने वालों में उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी थीं। ट्विंकल खन्ना ने किस इमोजी बनाकर कमेंट किया। अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अक्षय की मां को लाल दिल वाले इमोजी के साथ योग करने पर प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, “अब तक की सबसे अच्छी तस्वीर।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “पूरा परिवार फिट है।” इसी तरह तमाम यूजर्स उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो अपनी फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी। ‘सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी की पुलिसकर्मी पर आधारित चौथी ड्रामा फिल्म है, जिसमें अक्षय लीड किरदार में नजर आएंगे। फिल्म अगले साल 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि शुक्रवार (21 जून) को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रांची और कई मंत्रियों ने अलग-अलग जगहों पर योग कार्यक्रम में हिस्सा लिया। शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर पूरा देश योग के आसन लगाते नजर आया। योग दिवस के मौके पर घर से लेकर बाहर तक लोग अलग-अलग तरीकों से योगाभ्यास करते नजर आए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांचवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर रांची में करीब 30,000 लोगों के साथ योग किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here