मिशन मंगल: बंगाली प्रोमो की सौरभ गांगुली ने की तारीफ, अक्षय कुमार बोले- मेरी गलतियों के लिए मुझे क्षमा करें

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की बहुचर्च‍ित फिल्म मिशन मंगल इस 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। मिशन मंगल का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म के हिंदी प्रोमो के बाद अब इसके बंगाली प्रोमो भी सामने आया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहें है। टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान सौरभ गांगुली ने फिल्म के बंगाली प्रोमो वर्जन देखा और उसकी जमकर तारीफ की।

अक्षय कुमार

सौरभ गांगुली ने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर मिशन मंगल का बंगाली प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, ‘टीम मिशन मंगल इन मजबूत महिलाओं की ताकत, साहस, छवि और जज्बे को सलाम करती है, जो ये विश्वास करती हैं कि आकाश अंत नहीं है।’ अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने बंगाली प्रोमो का लिंक भी शेयर कर इसे देखने को कहा है।

सौरव गांगुली के इस ट्व‍ीट पर अक्षय कुमार ने धन्यवाद देते हुए लिखा, ‘धन्यवाद दादा, विज्ञान की भाषा यूनिवर्सल है। इसका कोई धर्म नहीं, कोई रंग नहीं, कोई जेंडर नहीं, कोई सीमा नहीं। विज्ञान की इन अद्भुत महिलाओं को मेरी ओर से छोटा सा सम्मान। मेरी किसी भी प्रकार की गलतियों के लिए मुझे क्षमा करें।’

मिशन मंगल के प्रोमो में अक्षय ने ‘ये सिंदूर दूर तक जाएगा’ टाइटल की कविता सुनाई है। इसे हिंदी और बंगाली के अलावा गुजराती, मराठी और पंजाबी में रिलीज किया गया है। अक्षय ने जिस तरह इस कविता के जरिए महिला सशक्त‍िकरण में फिल्म के योगदान को दर्शाया है वह काबिल-ए-तारीफ है। अलग-अलग भाषाओं में फिल्म के इस प्रोमो को सौरभ गांगुली के अलावा एक्टर परेश रावल, गिप्पी ग्रेवाल, रितेश देशमुख सहित अन्य स्टार्स ने सराहना की है।

बता दें कि, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की बहुचर्च‍ित फिल्म मिशन मंगल इस 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। मंगल ग्रह पर भारत के पहुंचने की इस कहानी में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी के साथ कई कलाकार दिखाई देने वाले हैं। वहीं मिशन मंगल का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here