शहीदों के परिजनों की मदद करने पर अक्षय कुमार और सायना नेहवाल को माओवादियों ने दी धमकी

0

शहीदों के परिवारों की मदद के लिए आगे आने वाले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को माओवादियों की और से धमकी दी है वे आगे से नक्सली हमले में मारे गए जवानों के परिवारों को आर्थिक मदद न दें।

अक्षय कुमार
photo- India Trending Now

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के दक्षिण सब ज़ोनल ब्यूरो ने ये पर्चा जारी किया है।इसमें अक्षय कुमार और साइना नेहवाल का नाम लेकर कहा गया है कि पीपल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी (पीएलजीए) उनकी पहल की निंदा करता है। पर्चे में कड़ी चेतावनी देते हुए लिखा गया है कि माओवादियों के हमले में मारे गए जवानों के परिवारों को आर्थिक सहायता देना वो बन्द करें।

बता दें कि, अक्षय कुमार हमेशा से भारतीय जवानों के हक में बोलते आए हैं। आपको बता दें कि सुकमा में अप्रैल महीने में 12 पुलिस जवानों की मौत के बाद पीड़ित परिवारों को अक्षय कुमार में 9-9 लाख रुपये और सायना नेहवाल ने 50-50 हजार रुपये सीआरपीएफ के शहीद जवानों को सहायता राशि के तौर पर दिए थे। साथ ही अक्षय कुमार ने हमलें में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिवारों की आर्थिक मदद के लिए ऐप ‘भारत के वीर’ भी बनाया है।

इस ऐप को भारत सरकार के साथ मिलकर बनाया गया है जिसको पिछले महीने लॉन्च किया गया था। इस कार्यक्रम में गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी शामिल हुए थे। इतना ही नहीं एक्टर विवेक ओबरॉय ने भी उनके परिवारों को 25 फ्लैट देने का वादा किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here