अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 पाकिस्तान में हो सकती है बैन, जानिए क्यों

0

पाकिस्तान में शाहरुख खान की फिल्म रईस के बैन होने के बाद अब अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 भी पाकिस्तान में बैन हो सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, उरी हमले के बाद पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों की स्क्रिनिंग पर बैन लग गया था। हालांकि हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल पहली फिल्म बनी जिसे कि रिलीज किया गया।

अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2

सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, पाकिस्तानी थिएटर मालिकों को लग रहा था कि फिल्म में मुसलमानों को नकारात्मक तौर पर दिखाया गया है। पाकिस्तान सेंसर बोर्ड की एग्जामिनिंग कमेटी ने फिल्म पर बैन लगा दिया है क्योंकि इसमें संवेदनशील कश्मीरी मुद्दे के बारे मे बोला गया है। ख़बरो के अनुसार, पाकिस्तानी डिस्ट्रीब्यूटर्स ने फैसला किया है कि वो सेंसर बोर्ड के फैसले के खिलाफ फुल बोर्ड में अपील करेंगे। सुत्रों के अनुसार, हमेशा से ही कश्मीर का मुद्दा उठाने वाली भारतीय फिल्मों पर बैन लगा देते हैं।

एनालिस्ट्स को थोड़ा शक था कि जॉली एलएलबी-2 कुछ खास खेल दिखा पाएगी या नहीं। लेकिन ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आंकड़ों की मानें तो अक्षय की जॉली एलएलबी 2 ने पहले ही दिन 13.20 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार लीड रोल में हैं और हुमा कुरैशी फीमेल लीड रोल में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here