‘यमराज’ बनकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, यूजर बोले- ‘हिन्दू धर्म का मजाक उड़ा कर पैसे कमाते हो’

0

बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार का इन दिनों एक नया विज्ञापन आया है और इस विज्ञापन को लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है। इस विज्ञापन को देखने के बाद लोग कर रहें है कि, तुम भी देशद्रोहियो की तरह होते जा रहे हो, हिन्दू धर्म का मजाक उड़ा कर पैसे कमाते हो।

दरअसल, अक्षय कुमार का यह नया विज्ञापन इंश्योरेंस वेबसाइट पॉलिसीबाज़ार.कॉम के लिए है। इस विज्ञापन में अक्षय यमराज बने हैं और अपने किरदार के सहारे वे किसी भी परिवार में इंश्योरेंस की अहमियत का एक ज़रूरी मेसेज देते नज़र आ रहे हैं। इस विज्ञापन को अक्षय ने अपने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर अकाउंट और इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

पॉलिसी बाज़ार के इस विज्ञापन की शुरुआत हॉस्पिटल में भर्ती एक व्यक्ति से होती है। इसमें वो अस्पताल के वातावरण (दवाई, ग्लूकोस, मशीन) से घिरा हुआ है और सो रहा होता है तभी अचानक उसकी आंख खुलती है और अपने सामने वो बड़े मूछों वाला मुकुटधारी व्यक्ति पाता है। बेहद डरे हुए अंदाज़ में बीमार व्यक्ति पूछता है की ‘तुम कौन हो’, इसका जवाब अक्षय ‘यमराज’ बोल कर देते है।

अक्षय कुमार को अपना यह लुक इतना दिलचस्प लगा कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, मॉर्डन यमराज के इस किरदार को निभाने में मज़ा आया। हालांकि, अक्षय कुमार को शायद उम्मीद भी नहीं होगी कि उन्हें इस किरदार के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पडे़गा।

 

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “तुम भी देशद्रोहियो की तरह कमीने होते जा रहे हो, हिन्दू धर्म का मजाक उड़ा कर पैसे कमाते हो, शर्म से डूब मरो”। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “अब यह यमराज है लोगों को हेलमेट पहनाएंगा वरना अपने साथ ले जाएंगा।”

वहीं, कुछ यूजर्स ने उनके इस किरदार की तारीफ की तो कुछ यूजर्स ने उन पर तंज भी सके। बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट :

https://twitter.com/Amit1921955/status/994593509561851905

https://twitter.com/Ajay797979/status/994584145677377536

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here