अक्षय कुमार ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और राज्यवर्धन सिंह राठौर के साथ शेयर की तस्वीर, यूजर बोले- बीजेपी में आ जाओ

0

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार(7 मई) को नागपुर में 20 दिन तक चलने वाले खासदार क्रीड़ा महोत्सव का उद्घाटन किया। इस दौरान उनके साथ केन्द्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद भी मौजूद रहें।

उद्घाटन समारोह में नितिन गडकरी ने कहा है कि शहर में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, जरूरत है उसे तलाश कर तराशने की। ठीक से तराशे जाने पर निश्चित रूप से हमारे खिलाड़ी विश्व भर में तिरंगा लहराएंगे। उन्होंने आगे कहा कि नागपुर के सांसद होने के नाते शहर का चौमुखी विकास करने की जिम्मेदारी मेरी है और क्रीड़ा क्षेत्र की प्रतिभाओं के विकास के बिना चौमुखी विकास की संकल्पना पूरी नहीं हो सकती।

ख़बरों के मुताबिक, 20 दिन तक चलने वाले ‘चकदे खेलो, नागपुर खेलो’ क्रीड़ा महोत्सव में 25 हजार खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस दौरान राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने इस समारोह की जमकर तारीफ की। इस दौरान अक्षय कुमार ने जमीनी स्तर पर खेल प्रतिभाओं का समर्थन करने के लिए नितिन गडकरी और राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के साथ-साथ राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद की सराहना की।

अक्षय कुमार ने रविवार को ट्विटर पर नितिन गडकरी, राज्यवर्धन सिंह राठौर और गोपीचंद के साथ खासदार क्रीड़ा महोत्सव में खींची गई एक सेल्फी भी शेयर की। फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा कि, इस प्रकार का मंच प्रदान करने के लिए नितिन गडकरी, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और गोपीचंद की सराहना करता हूं। आशा है कि इससे और खेल प्रतिभाएं सामने आ पाएंगी।

बता दें कि, इस फोटो को अक्षय कुमार से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। वहीं, उनकी यह तस्वीर वायरल होने के बाद उनके प्रशंसकों ने उन्हें स्थानीय खेल प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए एक कार्यक्रम का हिस्सा बनना पसंद किया, वहीं कई लोग थे गडकरी और राठौर जैसे राजनेताओं के साथ तस्वीर खीचवाने पर आपत्ति जताई।

एक यूजर ने लिखा कि, फिल्म सितारे और राजनेता … हम सभी जानते हैं कि हम अपने देवताओं, क्रिकेटरों और फिल्म सितारों के बारे में कितने धार्मिक हैं… एक आत्मविश्वास हजारों वोटों के बराबर हो सकता है… वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि, मैं तुमसे प्यार करता हूं लेकिन मैं इस राजनेताओं से नफरत करता है। बता दें कि, इसी तरह कई यूजर्स ने इस तस्वीर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here