सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अक्षय कुमार ने डिलीट किया ट्वीट

0

रविवार(23 जुलाई) को लंदन के लॉर्ड्स मैदान में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए महिला विश्व कप के फाइनल मैच में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार भारतीय महिला क्रिकेट टीम की हौसलाअफजाई के लिए लंदन पहुंचे। इस बीच उन्होंने अपने ट्वीटर पेज पर हाथ में तिरंगा लिए एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके कारण लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद उन्होंने उल्टे झंडे वाला ट्वीट डिलीट कर दिया साथ ही माफी भी मांगी।

अपने पुराने ट्वीट को डिलीट करने के बाद अक्षय कुमार ने सफाई देते हुए लिखा कि, “तिरंगे की आचारसंहिता का उलंघन करने पर मैं माफी मांगता हूं। मेरा उद्देश्य किसी का अपमान करने के नहीं था। फोटो डिलीट कर दी है।”

बता दें कि, इससे पहले अक्षय कुमार ने ग्राउंड की एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कि थी, जिसमें वह तिरंगा लहराते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अक्षय ने हाथ में उल्टा तिरंगा पकड़ा हुआ है, इस तस्वीर के कारण अक्षय ट्विटर पर ट्रोल भी हो गए।

अक्षय कुमार

गौरतलब है कि तिरंगा में केसरिया रंग सबसे ऊपर होता है लेकिन अक्षय ने जिस तरह से तिरंगा हाथ में लहराते हुए दिख रहे हैं उसमें केसरिया रंग नीचे है और हरा रंग ऊपर। अक्षय ने जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया, लोगों ने उन्हें सलाह देनी शुरु कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here