अक्षय कुमार भी बचपन में हुए थे यौन शोषण के शिकार

0

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने एक्शन और कॉमेडी की परफेक्ट टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं, लेकिन हाल ही में अक्षय कुमार ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है जिसे सुनकर शायद आप भी चौंक जाएंगे।

file photo

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर आयोजित इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में उन्होंने अपने इस बुरे अनुभव को साझा किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि बचपन में वह यौन शोषण का शिकार हो चुके हैं, साथ ही उन्होंने कहा कि जब वह बच्चे थे तब एक लिफ्टमैन ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी।

ख़बरों के मुताबिक, अक्षय ने बताया कि वे अपने माता-पिता से खुलकर बात कर सकते थे इस वजह से उन्होंने यह घटना फ़ौरन अपने परिजनों को बता दी। बाद में वह शख्स ऐसी ही हरकतों के चलते पकड़ा गया।

साथ ही अक्षय ने बताया कि देश में आजकल इस तरह के मामले बढ़ते जा रहे है। बच्चो के साथ जब कुछ गलत होता है तो वह अपने घर पर किसी से शेयर नहीं करते है। ऐसे में सबसे ज्यादा जरूरी बात ये है कि पैरेंट्स अपने बच्चों को इन चीजों के बारे में सचेत होना और बोलना सिखाएं। अक्षय ने कहा कि बच्चो को सेक्सुअल अब्यूज जैसी बातो के बारे में पता होना बहुत जरुरी है जिससे उनके साथ गलत होने से रोका जा सके।

बता दें कि, अक्षय कुमार फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन में बिजी हैं। अक्षय कुमार हाल ही में बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पेरेशन का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। अक्षय नगर निगम की तरफ से मुंबई वालों को जागरुक करेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here