प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अक्षय कुमार ने रिपोर्टर के फोन कॉल का दिया जवाब, बातचीत का वीडियो वायरल

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की बहुचर्च‍ित फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मिशन मंगल का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है, फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट नजदीक होने के चलते अक्षय कुमार मिशन मंगल की अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। ऐसे में एक लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस

दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर का फोन बजने लगा। रिपोर्टर के फोन कॉल का जवाब खुद अक्षय कुमार ने दिया। अंजान शख्स और अक्षय कुमार के बीच हुई इस बातचीत का वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को फोटो जर्नलिस्ट विरल भियानी ने शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि अक्षय फोन उठाकर कहते हैं, “हैल्लो कृष्णा, कुछ नहीं हम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैं। मैं अक्षय कुमार बोल रहा हूं। कुछ देर में आपको करते हैं।” इतना कहकर अक्षय फोन कटकर वापस उसे उसी जगह पर रख देते हैं। इस दौरान मिशन मंगल की पूरी टीम भी नजर आई। अक्षय कुमार की इस हरकत पर फिल्म के बाकि सभी को-स्टार्स हंसने लगते हैं।

बता दें कि, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की बहुचर्च‍ित फिल्म मिशन मंगल इस 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। मंगल ग्रह पर भारत के पहुंचने की इस कहानी में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी के साथ कई कलाकार दिखाई देने वाले हैं। वहीं मिशन मंगल का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

इस बार 15 अगस्त पर अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस के बीच टक्कर हो रही है। पिछले साल 15 अगस्त पर रिलीज हुई जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते और अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में भी कांटे का मुकाबला हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here