अभिनेत्री करीना कपूर से जुड़े सवाल पूछने पर पत्रकार पर भड़के अक्षय कुमार, देखिए वीडियो

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल हो रहा उनका यह वीडियो किसी इवेंट के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान का है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्षय कुमार मीडिया के सवालों पर भड़क गए।

file photo- indiatoday.in

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिनों पहले अभिनेता अक्षय कुमार एक इवेंट में पहुंचे थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवाल जवाबों का सिलसिला चल रहा था। इसी बीच, वहां मौजूद जब ए‍क पत्रकार ने उनसे अभिनेत्री करीना कपूर को लेकर ऐसा सवाल पूछ लिया जिसको लेकर अक्षय का मूड खराब हो गया और वो पत्रकार पर भड़ गए। इस पूरे वाक्य का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दअअसल, पत्रकार ने अक्षय से पूछा- ‘आप और करीना कपूर 9 साल के बाद एक फिल्म करने वाले हैं, क्या आप बताना चाहेंगे की ऐसे में इस फिल्म को लेकर आप कितने एक्साइटेड हैं?’ अक्षय ने जवाब में कहा, ‘आप एक काम करो आप दूसरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आना, जहां इसकी बातें होंगी। अभी फिलहाल ये चल रहा है… आप समझदार इंसान लगते हो मुझे और आप ऐसी बातें कर रहे हैं यहां आके। यहां क्या जरुरत है इसकी बातें करने की। यहां हम स्वस्थ भारत की बात कर रहे हैं और आप करीना कपूर की बात कर रहे हैं।’

ना सिर्फ इस सवाल पर बल्कि अक्षय मीडिया के कई अटपटे सवालों से तंग हो गए। ये इवेंट देर शाम ऑर्गनाइज किया गया था। तभी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक शख्स ने अक्षय से पूछा- आप तो 8 बजे तक सो जाया करते हैं लेकिन अब तो 8:30 बज चुके हैं? इस सवाल पर अक्षय ने झट से जवाब दिया और कहा कि, ‘तुम बंद करोगे तभी मैं जाउंगा और सोउंगा।’ इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्षय के हाव भाव से साफ पता चल रहा था कि वे मीडिया के सवालों से परेशान हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद करीना एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन की होगी, जो एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी।

देखिए वीडियो :

Akshay Kumar ANGRY REACTION on working with Kareena Kapoor again

Akshay Kumar EXPLODES on the reporter when asked about working with Kareena Kapoor Khan and his daily routine. Watch the entire story in this video!

Posted by Bollywood Now on Monday, 4 June 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here