‘पैडमैन’ के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने थामा ABVP का झंडा, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

0

बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी कड़ी में वह सोमवार (22 जनवरी) को दिल्ली यूनिवर्सिटी पहुंचे जहां उन्होंने छात्रों के बीच अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। इसी दौरान वुमन मैराथन का भी आयोजन किया गया था, अक्षय ने भी इसका समर्थन किया।इसके बाद अक्षय ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाना शुरु हो गया। दरअसल, अक्षय ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह बीजेपी के स्टूडेंड विंग अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) का झंडा थामे हुए नजर आ रहे हैं।

इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ‘दिल्ली यूनिवर्सिटी की वुमन मैराथन को फ्लैग ऑफ किया। ये सुंदर महिलाएं महिला सशक्तिकरण को आगे बढ़ा रही हैं और टैक्स फ्री सैनिटरी पैड के लिए दौड़ रही हैं।’

अक्षय के इस ट्वीट पर उनके फैंस की कई प्रतिक्रियाएं आई। एक तरफ कई लोग अक्षय कुमार की तारीफ कर रहे हैं तो कई उन्हें राजनीति में न आने की सलाह देते हुए ट्रोल कर रहे हैं। कुछ यूजर्स को तो उनका यह कदम समझ में ही नहीं आया। रिट्वीट में कई यूजर ने अपमानजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया।

बता दें कि ‘पैडमैन’ रियल लाइफ हीरो कहे जाने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर आधारित फिल्म है। उन्होंने महिलाओं के लिए पैड मेकिंग एक मशीन बनाई, ताकि इसके कारण सैनिटरी पैड सस्ते दामों पर आसानी से मिल पाएं।

आर.बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य किरदारों में नजर आ रही हैं। फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही पैडमैन का नया पोस्टर जारी हुआ है, जिसमें अक्की हाथों में सेनेटरी नेपकिन लिए दिखाई दे रहे है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here