अखिलेश बोले- ‘BJP वाले तो हमें हिंदू ही नहीं समझते, अब तो मंदिर जाऊं तो पहले फोटो ट्वीट कर दूं’

0
अखिलेश
फाइल फोटो।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार(15 अप्रैल) को ईवीएम मामला, समाजवादी पेंशन, एंटी रोमियो अभियान सहित कई अन्य मुद्दों पर भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) पर जमकर निशाना साधा।अखिलेश ने बीजेपी पर चुटकी लेते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार आने के बाद क्या अवैध बूचड़खानों पर पूरी तरह प्रतिबंध लग गया है। हमारे गांव में भी गाय हैं, लेकिन बीजेपी वाले हमें हिंदू मानने के लिए ही तैयार नहीं हैं। उन्होंने बीजेपी पर चुटकी लेते हुए कहा कि, ‘बीजेपी वाले तो ऐसे हैं कि हमें हिंदू ही नहीं समझते, अब तो ऐसा है कि मंदिर जाऊं तो पहले फोटो ट्वीट कर दूं।’ शायद इसके बाद हमें हिंदू मानें।’

साथ ही योगी सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने जाति और धर्म के आधार पर लोगों को बांटकर और झूठे वादे कर सत्‍ता हासिल की है। यह सरकार लोगों को धोखा देकर बनी है। उन्होंने ईवीएम का मामला उठाते हुए कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी पर चुनाव आयोग को जवाब देना चाहिए। साथ ही आने वाले समय में चुनाव बैलेट पेपर पर होना चाहिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि झूठ के खिलाफ गठबंधन को तैयार हैं।

सपा प्रमुख ने कहा कि आने वाले समय में देश में जो भी गठबंधन बनेगा, उसमें सपा अहम भूमिका निभाएगी। अखिलेश ने एंटी रोमियो अभियान का भी जिक्र करते हुए कहा कि रोमियो के नाम पर स्कवैड बनाकर रोमिया को बदनाम किया गया। उन्होंने कहा कि रोमियो को एक चिट्ठी मिलने में देरी हुई तो उसने अपनी प्रेमिका के लिए जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी, लेकिन अब तो रोमियो को ढूंढ-ढूंढकर पीटा जा रहा है।

साथ ही समाजवादी पेंशन योजना बंद किए जाने को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पेंशन योजना बंद होना ठीक बात नहीं है। गरीबों से पेंशन नहीं छिननी चाहिए थी। बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछली सपा सरकार द्वारा चलाई जा रही समाजवादी पेंशन योजना पर रोक लगा दी है और उस पर जांच बिठा दी है।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here