‘जब 2022 में हम वापस लोटेंगे तो CM आवास को गंगाजल से धुलवाऊंगा’

0

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार (25 मार्च) योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, 2022 के चुनाव में जब उनकी पार्टी दोबारा सत्ता में आएगी तो गंगाजल से मुख्यमंत्री आवास धुलवाएगी।

गंगाजल
photo- ANI

अखिलेश विधानसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार की समीक्षा के लिए आयोजित बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। अखिलेश ने कहा कि 2022 में सरकार बनेगी तो फायर ब्रिगेड में गंगा जल डालकर सभी सरकारी कार्यालय में और आप (पत्रकारों) पर भी डालेंगे, शुद्धि करण का अफ़सोस नहीं है।

मुख्यमंत्री आवास की पूजा पाठ और हवन पर कटाक्ष करते हुए अखिलेश ने कहा, मुझे कोई दिक्कत नहीं है इससे, लेकिन मुझे बस मोर की चिंता है जो वहां मंडराते रहते हैं।

योगी सरकार के कामकाज पर चुटकी लेते हुए अखिलेश ने कहा कि अभी तो केवल झाड़ू लग रहा है। हमें नहीं मालूम था कि हमारे अधिकारी इतनी अच्छी झाड़ू लगाते हैं, हमें मालूम होता तो हम भी खूब झाडू लगवाते। बूचड़खाने बंद कराने की योगी सरकार की मुहिम पर अखिलेश ने कहा कि हमारे शेर बहुत भूखे हैं, नजदीक मत जाना।

प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर एक विशेष जाति के पुलिसकर्मीयों को सस्पेंड करने का आरोप भी लगाया। अखिलेश ने कहा कि हर कोई जानता है कि एक खास जाति के पुलिसवालों को सस्पेंड या ट्रांसफर किया जा रहा है, लेकिन आप लोग उसकी खबर नहीं लगाएंगे।”

अखिलेश ने कहा कि हार की समीक्षा हमने की है और अभी ये समीक्षा चल रही है। 15 अप्रैल से हमारा सदस्यता अभियान शुरू होगा और पूरे यूपी में ये सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। 30 सितंबर से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा।

अखिलेश यादव ने आदित्यनाथ योगी के संसद में दिए गए उनके भाषण पर कहा, “वे कहते हैं कि मुझसे उम्र में एक साल बड़े हैं। हम कहते हैं काम में बहुत पीछे हो, उम्र में तो बड़े हो सकते हो।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here