अखिलेश यादव ने पार्टी के लोगों के साथ करीब 90 मिनट तक बातचीत के बाद कहा, ‘ऑल इज वेल’

0

यूपी में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सीएम अखिलेश यादव ने अपने मंत्रियों और पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है। चुनाव की रणनीति बनाने के लिए आयोजित हुई इस बैठक में अखिलेश ने संदेश दिया है कि उन्हें विवाद की चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि सब कुछ सही दिशा में जा रहा है। अखिलेश ने सबको चुनाव की तैयारी करने का आदेश दिया है।

समाजवादी पार्टी में अखिलेश के नजदीकी लोगों के साथ यह बैठक उनके सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग में आयोजित की गई थी। अखिलेश यादव ने मंत्रियों और विधायकों से कहा कि उन्हें टिकट को लेकर चिंतित होने की जरूरत नहीं है। अखिलेश ने अपने विश्वस्त सहयोगियों के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा की।

अखिलेश यादव ने ‘जनता दर्शन’ के लिए इकट्ठा हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, ‘पार्टी के चिह्न के विवाद में मत फंसिए। यह अब चुनाव आयोग के सामने है और कल को इसका हल निकल जाएगा।’ अखिलेश ने कहा, ‘लोगों तक जाइए। मैं भी अपने टूर का प्लान बना आपके साथ लोगों तक जाऊंगा।’ हाल ही में मुलायम को हटा खुद पार्टी अध्यक्ष बने अखिलेश यादव ने लोगों को आश्वासन दिया कि आपको टिकट मिलेगा। चिंता मत करिए और समाजवादी पार्टी की जीत के लिए कड़ी मेहनत कीजिए।

भाषा की खबर के अनुसार, अखिलेश ने पार्टी के लोगों के साथ करीब 90 मिनट तक बातचीत की। मीटिंग से बाहर निकलने के बाद अखिलेश यादव ने मीडिया के सामने दावा किया कि पार्टी में सबकुछ सही है। एसपी के वरिष्ठ नेता और अखिलेश समर्थक राजेंद्र चौधरी ने बताया कि सीएम एसपी के घोषणा पत्र को अंतिम रूप दे रहे थे। उन्होंने दावा किया कि पार्टी चिह्न का विवाद खत्म होते ही एसपी का चुनावी घोषणा पत्र जारी हो जाएगा।

उन्होंने बताया कि एसपी का घोषणापत्र कृषि क्षेत्र और अल्पसंख्यकों के कल्याण पर फोकस होगा। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि अखिलेश उम्मीदवारों की नई लिस्ट पर काम कर रहे थे। इसमें आपराधिक छवि के लोगों को बाहर का रास्ता दिखाने और योग्य लोगों को टिकट देने पर काम किया जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here