राहुल उत्तर प्रदेश में ज्यादा आएंगे तो हमारी दोस्ती हो जाएगी- अखिलेश यादव

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ‘अच्छा इंसान’ और ‘अच्छा लड़का’ बताते हुए कहा कि राहुल को उत्तर प्रदेश में बार-बार आना और रहना चाहिए. वह ज्यादा आएंगे तो उनकी उनसे दोस्ती हो जाएगी।

भाषा की खबर के अनुसार, अखिलेश ने राज्य मंत्रिमण्डल की बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में राहुल की किसान यात्रा के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा, राहुल जी बहुत अच्छे इंसान हैं, बहुत अच्छे लड़के हैं, उन्हें उत्तर प्रदेश में और ज्यादा से ज्यादा आना चाहिए और ज्यादा रहना चाहिए, कोई ज्यादा रहेगा तो हमारी दोस्ती उससे होगी इसमें तो किसी को कोई आपत्ति नहीं होगी दो अच्छे लोग मिल जाएं तो क्या खराबी है।

Also Read:  Rahul Gandhi's jibe at PM Modi on job creation in Bahrain, says 'what China does in two days takes India one year to do'

यह पूछे जाने पर कि क्या उनके इस बयान को कांग्रेस से गठबंधन की संभावना से जोड़कर देखा जा सकता है, उन्होंने कहा, दो अच्छे लोग मिलते हैं तो इसमें राजनीति की बातें क्यों करते हो।

Also Read:  Congress' Jairam Ramesh levels corruption charges against father-son duo of Dhumal-Thakur in Himachal Pradesh
Congress advt 2

मुख्यमंत्री ने मंत्रिमण्डल की बैठक में लिए गए निर्णयों की संक्षिप्त जानकारी देते हुए बताया कि कैबिनेट ने समायोजन की मांग को लेकर अर्से से आंदोलन कर रहे बीपीएड डिग्रीधारकों को सरकारी स्कूलों में मानदेय के आधार पर भर्ती करने का फैसला किया है।
उन्होंने बताया कि मंत्रिमण्डल ने आने वाले समय में आम जनता को स्मार्टफोन देने के संबंध में भी फैसला किया है,इसके लिए ऑनलाइन आवेदन जल्द ही शुरू होंगे

Also Read:  MCD चुनाव 2017: टिकट कटने के बाद दर दर भटकते BJP पार्षद, पार्टी में बगावत के सुर तेज

अखिलेश ने बताया कि कैबिनेट ने विधवा पेंशन को 300 रुपए से बढ़ाकर 500 रुपए करने तथा वित्तविहीन विद्यालयों के शिक्षकों को प्रोत्साहन मानदेय देने का भी फैसला किया है।

उन्होंने बताया कि बैठक में सीतापुर में आचार्य नरेन्द्रदेव की याद में एक पार्क बनाने तथा जौनपुर में 400 किलोवाट का बिजलीघर बनाने का निर्णय लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here