राहुल उत्तर प्रदेश में ज्यादा आएंगे तो हमारी दोस्ती हो जाएगी- अखिलेश यादव

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ‘अच्छा इंसान’ और ‘अच्छा लड़का’ बताते हुए कहा कि राहुल को उत्तर प्रदेश में बार-बार आना और रहना चाहिए. वह ज्यादा आएंगे तो उनकी उनसे दोस्ती हो जाएगी।

भाषा की खबर के अनुसार, अखिलेश ने राज्य मंत्रिमण्डल की बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में राहुल की किसान यात्रा के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा, राहुल जी बहुत अच्छे इंसान हैं, बहुत अच्छे लड़के हैं, उन्हें उत्तर प्रदेश में और ज्यादा से ज्यादा आना चाहिए और ज्यादा रहना चाहिए, कोई ज्यादा रहेगा तो हमारी दोस्ती उससे होगी इसमें तो किसी को कोई आपत्ति नहीं होगी दो अच्छे लोग मिल जाएं तो क्या खराबी है।

Also Read:  BJP faced more adversities in independent India than Cong did under British: Modi

यह पूछे जाने पर कि क्या उनके इस बयान को कांग्रेस से गठबंधन की संभावना से जोड़कर देखा जा सकता है, उन्होंने कहा, दो अच्छे लोग मिलते हैं तो इसमें राजनीति की बातें क्यों करते हो।

Also Read:  मानहानि मामला: केजरीवाल ने मागें अरुण जेटली और उनके परिवार से बैंक स्टेटमेंट

मुख्यमंत्री ने मंत्रिमण्डल की बैठक में लिए गए निर्णयों की संक्षिप्त जानकारी देते हुए बताया कि कैबिनेट ने समायोजन की मांग को लेकर अर्से से आंदोलन कर रहे बीपीएड डिग्रीधारकों को सरकारी स्कूलों में मानदेय के आधार पर भर्ती करने का फैसला किया है।
उन्होंने बताया कि मंत्रिमण्डल ने आने वाले समय में आम जनता को स्मार्टफोन देने के संबंध में भी फैसला किया है,इसके लिए ऑनलाइन आवेदन जल्द ही शुरू होंगे

Also Read:  Demonetisation would only affect common man: P Chidambaram

अखिलेश ने बताया कि कैबिनेट ने विधवा पेंशन को 300 रुपए से बढ़ाकर 500 रुपए करने तथा वित्तविहीन विद्यालयों के शिक्षकों को प्रोत्साहन मानदेय देने का भी फैसला किया है।

उन्होंने बताया कि बैठक में सीतापुर में आचार्य नरेन्द्रदेव की याद में एक पार्क बनाने तथा जौनपुर में 400 किलोवाट का बिजलीघर बनाने का निर्णय लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here