उत्तर प्रदेश: जब पेटीएम के सीईओ जाम के कारण, रिक्शे में बैठकर मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से 

0

उत्तर प्रदेश के किसी भी शहर में ट्रैफिक जाम की समस्या एक विकराल रूप ले चुकी है। खुद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का भी मानना है कि सड़कों का जाम प्रदेश के विकास का बड़ा रोड़ा है। यूपी के ट्रैफिक जाम से परेशान होकर पेटीएम कम्पनी के सीईओ विजय शेखर शर्मा को अपनी गाड़ी से उतर कर रिक्शा कर मुख्यमंत्री से मिलने जाना पड़ा।

क्योंकि सड़क के रास्ते मिले जाम के कारण वो पहुंच नहीं पाएं इसलिए मजबूरन विजय शेखर को किराये पर रिक्शा लेना पड़ा और एक सवारी की तरह वो मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे।

Also Read:  आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में अश्विन फिर बने नंबर वन टेस्ट गेंदबाज

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करके दी।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 71 विभूतियों को यश भारती पुरस्कार से सम्‍मानित किया। जिसमें पेटीएम के सीईओ विजय शेखर भी थे। ज्ञात हो कि विजय शेखर शर्मा को यश भारती सम्मान से सम्मानित किया है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी कि ट्रैफिक जाम की वजह से खुद विजय शेखर शर्मा को मिलने के लिए लखनऊ में रिक्शा करना पड़ा।

लखनऊ को जाम मुक्त बनाने के लिए मुख्यमंत्री उम्मीद लगा रहे है कि मेट्रो से इस समस्या को दूर करने में सहायता मिलेगी। अभी लखनऊ मे मेट्रो चरण का काम पूरी तरह से कम्पलीट नहीं हो पाया है लेकिन यूपी में मेट्रो के आगमन का प्लान प्रदेश और केन्द्र सरकार मिलकर करना चाहती है अब देखना ये है कि राजनेताओं की फाइलों से निकली विकास की योजनाएं ज़मीन पर कब उतरती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here