क्या छिन लिया जाएगा अखिलेश से अध्यक्ष पद का ताज? शिवपाल ने जारी किया वर्चस्व वाला वीडियो

0

यूपी में समाजवादी की करारी हार के बाद मुलायम सिंह ने स्पष्ट किया था कि अगर गठबंधन न किया होता तो हमारी ये दशा न होती। उन्होंने सपा-कांग्रेस गठबंधन के सर ठीकरा फोड़ा जबकि अखिलेश जनता को ही इसका कसूरवार ठहरा रहे है।

Photo: UttamUP

हार के फौरन बाद प्रेस वार्ता में अखिलेश यादव ने स्पष्ट किया था कि उनकी जनसभाओं में भीड़ तो बहुत थी लोगबाग हाथांे में मोबाइल लेकर उमड़ पड़े थे लेकिन उन्होंने वोट नहीं किया उनकी सरकार को। इन्हीं आरोप-प्रत्यारोप के बीच पार्टी का प्रमुख चेहरा और अखिलेश के चाचा ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें खुद को मुख्य केन्द्र मंे रखते हुए वह बता रहे है कि उनकी क्या हैसियत है।

इस वीडियो के आने के बाद ये कयास लगने शुरू हो गए है कि पार्टी में अब अध्यक्ष पद की कुर्सी के लिए अखिलेश की राह आसान नहीं होगी। क्योंकि चुनाव से पूर्व जिस प्रकार से समाजवादी परिवार में अध्यक्ष पद के लिए घमासान मचा हुआ था उसके फिर से आरम्भ होने के कयास लगने शुरू हो गए है।

रविवार को जारी इस वीडियो में शिवपाल यादव अमिताभ बच्चन की आवाज में स्पष्ट करवाते है कि उन्होंने समाजवादी पार्टी की पुरानी चमक को हासिल करने और सत्ता में वापसी का संकल्प लिया है। माना जा रहा है कि इस राह में अध्यक्ष पद की कुर्सी की लड़ाई सबसे महत्वपूर्ण होगी। फिलहाल पार्टी के सभी प्रमुख चेहरे होली की व्यस्ताओं में घिरे हुए है। होली के बाद वर्चस्त की लड़ाई का अभियान शुरू होने की संभावनाएं बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here