यूपी: अखिलेश के मंत्री ने दी पत्रकार को जिंदा जला देने की धमकी, FIR दर्ज

0
2

उत्तर प्रदेश में दंबगई नेताओं के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा आप इस ख़बर से लगा सकते है। अखिलेश यादव के मंत्री राधेश्याम सिंह पर पत्रकार से गाली गलौज और जिंदा जला देने की धमकी का आरोप लगा है। बता दें कि, नेताओं के बिगड़े बोल का ये मामला यूपी के कुशीनगर का है। तो वहीं पत्रकार की तहरीर पर पुलिस ने शनिवार की देर शाम राज्यमंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यूपी: अखिलेश के मंत्री ने दी पत्रकार को

पुलिस सूत्रों के अनुसार कुशीनगर की हाटा सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह के खिलाफ एक राष्ट्रीय दैनिक अखबार के स्थानीय प्रतिनिधि मनोज गिरि ने जिंदा जलाने की धमकी देने की शिकायत की है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक राजू बाबू सिंह से मुलाकात करके मंत्री के साथ अपनी बातचीत की ऑडियो क्लिप भी दी है। बाबू सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी।

गिरि का आरोप है कि मंत्री राधेश्याम सिंह ने कल दोपहर उसे फोन करके कहा, ‘‘तुम मेरे बारे में गलत खबरें लिखकर अफवाहें फैलाते हुए जिससे मुझे चुनाव में नुकसान होगा। अगर तुम नहीं मानोगे तो 4 मार्च को अपने यहां मतदान के बाद तुम्हें मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दूं।’’

मीड़िया रिपोर्ट से मुताबिक, 9.51 मिनट के इस आडियो की शुरुआत एक प्रधान द्वारा चुनाव में विरोध की बात से हुई।
इस ऑडियो क्लिप में राज्यमंत्री यह भी कह रहे हैं कि चुनाव की वजह से वह चुप बैठे हैं। इस बातचीत में राज्यमंत्री अनेक बार अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धमकी दे रहे हैं कि मतदान के बाद वह प्रधान और पत्रकार दोनों को ठीक कर देंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here