राहुल की गाड़ी चल नहीं रही, इसीलिए उन्हें साइकिल पसंद है: स्मृति ईरानी

0

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा के गठबंधन पर एक बार फिर से निशाना साधा है लेकिन अब कि बार उन्होंने अलग अंदाज में निशाना साधा है। उन्होंने राहुल गांधी और अखिलेश यादव के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा कि यूपी में दो लड़को को एक-दूसरे का साथ पसंद है।

राहुल की गाड़ी चल नहीं रही
फोटो- DNA

इतना ही नहीं आगे उन्होंने कहा कि अखिलेश कहते हैं कि कांग्रेस की स्थिति काफी कमजूर है इसलिए उन्हें यह साथ पसंद है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी के कई करीबियों का मानना है कि राहुल की गाड़ी चल नहीं रही इसीलिए राहुल को साइकिल पसंद है। जनसत्ता कि ख़बर के अनुसार, स्मृति ईरानी ने यह बातें कटरा में एक रैली केदौरना कही थीं, स्मृति ईरानी कटरा में बीजेपी उम्मीदवार हर्षवर्धन बाजपाई के समर्थन में प्रचार करने पहुंची थी।

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी रोज कई जगहों पर पार्टी की रैलियों में हिस्सा ले रही हैं। वहीं आज (19 फरवरी) को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग है। तीसरे चरण में 12 जिलों की 69 सीटों पर मतदान हो रहा है। इस चरण में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी का गढ़ माने जाने वाले इलाकों में वोटिंग हो रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here