मै ये समझना चाहता हूं कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने क्या गलत कहा?

0

मै ये समझना चाहता हूं कि अकबर उद्दीन औवैसी ने क्या गलत कहा है? उसने बस इतना ही कहा ना कि जितना ये देश वीएचपी , बजरंग दल और मोदी का है, उतना ही मुसलमान का भी … ये बात तो अच्छी है ना. हां अकबर ओवैसी ने बहुत इज्जत के साथ संबोधन नहीं किया.

उसके कुछ नम्बर काट सकते हैं आप. मगर ये बात कम से कम इस बात से कहीं बेहतर है अगर वो ये बोल देते कि कि क्या आए दिन मुसलमानों पर हो रहे अत्याचारों की चलते उन्हे भारत छोड़ देना चाहिए?

अकबर उद्दीन औवैसी एक जमीन भी तैयार करते हैं, अपनी बात रखने से पहले . वो कहते हैं कि आए दिन मुसलमानों पर हमले हो रहे हैं गाय और हिंदुत्व के नाम पर . गलत तो नहीं कहा उसने . क्यों ? जुनैद , पहलू , अखलाक…ये तो सिर्फ चंद मिसालें है.

Also Read:  सचिन तेंदुलकर की आलोचनाओं की खबरों को BJP प्रवक्ता तेजिंदर पाल ने किया खारिज

मैने अकबर उद्दीन औवैसी के उस बयान का कड़ा विरोध किया था जब उन्होने ये कहा था कि कुछ देर के लिए मुसलमानों को आजाद छोड़ दो , फिर देखना हम क्या करते हैं. इसके लिए उन्हे गिरफ्तार करना चाहिए था.

Also Read:  हरियाणा, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के बाद अब छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री हुई 'दंगल'

मगर अब …. अब तो वो देश का हुुिस्सा होने की बात कर रहे हैं ना?

मीडिया चैनल्स और आम इंसान से अपील है कि मुसलमानों को लेकर चल रहे संवाद को अपने पूर्वाग्रहों से ऊपर उठकर देखिए. ये देश के लिए अच्छा नहीं है. हम कितना खाईयां और पैदा करेंगे.

Also Read:  जनता को यह पता लगना चाहिए कि उनके पीएम को अर्थशास्त्र की जानकारी है या नहीं: केजरीवाल

कितनी दरारें और पैदा करेंगे. मै जानता हूं कि ये भावना जब तक अधिकतर हिंदुओं मे नहीं आएगी, तब तक यही दीवानगी और वेहशत बनी रहेगी.

मैं तो “इनका” खेल समझ गया हूं.
न जाने आपकी आंखें कब खुलेंगी.

(Abhisar Sharma is a senior journalist and views expressed here are the author’s own. Janta Ka Reporter doesn’t necessarily endorse the views.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here