राज्यसभा में आनंद शर्मा ने पूछा, प्रधानमंत्री जी कृपया बताएं आपको किससे जान का खतरा है ?

0

बुधवार को संसद के शीतकालीन सत्र में चर्चा के दौरान राज्‍यसभा में कांग्रेस के सांसद आनंद शर्मा ने पीएम मोदी पर जबरदस्त जुबानी हमला बोलते हुए पुछा कि विपक्षियों से अगर उनकी जान को खतरा है तो केंद्र सरकार बताएं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किससे जान को खतरा है?

उन्होंने आगे कहा कि गाजीपुर में हुई रैली में खुद की वाहावाही लूटने के लिए उन्‍होंने देश के सारे प्रधानमंत्रियों जवाहर लाल नेहरू से लेकर अटल बिहारी वाजपेयी को कठघरे में खड़ा कर दिया। उन्‍होंने 2000 के नोट की गुणवत्ता पर भी सवाल उठाए और कहा कि जो नया 2000 का नोट लाए हैं, जो रंग छोडता है, ये बिल्‍कुल जो बचपन मैं चूरन वाली पुड़िया मिलती थी वैसा है।
आनंद शर्मा
Photo courtesy: ndtv
कालेधन की वापसी पर उन्होंने सवाल किया कि एक घोषणा के बाद देश में चल रही 86 फीसदी करेंसी वापस ले ली गई। यह पूरी करेंसी 500-1000 रुपए के नोट वाली थी। क्‍या यह पूरा रुपया कालाधान था? इस फैसले के बाद पूरी दुनिया में एक संदेश गया कि हिंदुस्‍तान की अर्थव्‍यवस्‍था कालेधन पर चलती है। तमाम खेत मजदूर आज बेकार हो गए, किसान आज कतार में खड़ा है।
उन्होंने आगे कहा किस कानून ने आपको अधिकार दिया है कि हमें अपना पैसा एकाउंट से निकालने पे भी पाबंदी लगा रहे? आनंद शर्मा ने कहा कि बिना सर्जरी करे आजकल सब सर्जन बन गए हैं। हर चीज में सर्जिकल स्‍ट्राइक कह रहे हैं। आनंद शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार के पास उन लोगों की लिस्‍ट है जिनका कालाधन स्विस बैंक में जमा हुआ। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग करते हैं कि उन लोगों के नाम बताएं जाएं जिनके नाम उस लिस्‍ट में हैं।
इसके अलावा आनंद शर्मा ने आरोप लगाया कि आज देश में ऐसा माहौल बनाया जा रहा है कि अगर केंद्र सरकार से कोई प्रश्‍न पूछे तो उनके देशभक्ति पर सवाल उठाया जा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here