अजमेर ब्लास्ट केस के दोषी का गुजरात में RSS, BJP और VHP के कार्यकर्ताओं ने हीरो कि तरह किया स्वागत, पहनाई गई माला

0

2007 में हुए अजमेर ब्लास्ट केस के दोषी भावेश पटेल को जेल से बेल मिलने पर गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) के कार्यकर्ताओं सहित कई लोगों ने गुजरात में हीरो की तरह स्वागत किया।इस स्वागत के दौरान कुछ लोगों ने भावेश पटेल को मालाएं पहनाईं और भी पटाखे जलाए।

अजमेर ब्लास्ट

दरअसल, अजमेर बलास्ट केस मामले में भरूच के रहने वाले भावेश पटेल को 2007 में दोषी करार दिया गया था। राजस्थान हाई कोर्ट ने भावेश की उम्र कैद की सज़ा स्थगित कर जमानत दी है। बता दें कि अजमेर धमाके में तीन लोगों की मौत हुई थी जबकि 15 लोग घायल हुए थे।

दरअसल, पिछले हफ्ते राजस्थान हाई कोर्ट ने भावेश पटेल को जमानत दी थी। जमानत प्रक्रिया पूरी करने के बाद भरूच वापस लौटने पर जयपुर रेलवे स्टेशन पर भावेश का ढोल, डीजे और आतिशबाजी के साथ शानदार स्वागत किया गया। लोग उन्हें अपने कंधों पर उठाए हुए थे, उनके उपर गुलाब की पंखुडि़यां बरसाई जा रही थी।

जनसत्ता.कॉम में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्वागत जुलूस में बीजेपी के भरूच नगर पालिका के अध्यक्ष बीजेपी के सुरबबीन तामकुवाला, काउंसिलर मारुतिसिंह अतोदारीया, वीएचपी के विरल देसाई और स्थानीय आरएसएस के सदस्य भी शामिल थे। भावेश पटेल आरएसएस के सदस्य भी रह चुका हैं।

जुलूस के दौरान मौजूद रहने के बारे में पूछने पर सुरबबीन तामकुवाला ने कहा कि ‘मुझे व्हाट्सएप ग्रुप पर एक मैसेज मिला और मैं वहां गया, मैं भावेश पटेल को नहीं जानता और मैं इस विषय पर बात नहीं करना चाहता हूं।’

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here