बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा और उसके पति को मिलेगी सुरक्षा, पेशी के दौरान अजितेश के साथ इलाहाबाद हाई कोर्ट में की गई मारपीट

0

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बिथरी चैनपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश को सुरक्षा देने के लिए इलाहाबाद हाई कोर्ट ने यूपी पुलिस को आदेश दिया है। साक्षी और अजितेश के वकील ने कहा कि कोर्ट परिसर में अजितेश की कुछ लोगों ने पिटाई की है। पिटाई की घटना के बाद इलाहबाद हाई कोर्ट ने साक्षी और अजितेश को सुरक्षा देने का ऑर्डर दिया।

हाई कोर्ट

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक साक्षी और उसके पति अजितेश कुमार के वकील ने बताया कि, ‘केवल अजितेश की पिटाई हुई है। यह पता नहीं चल पाया है कि हमला करने वाले कौन लोग थे। लेकिन इससे यह जरूर साफ हो गया कि वास्तव में दोनों की जान को खतरा है, जिसके लिए वे सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।’

ख़बरों के मुताबिक, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सुनवाई के दौरान साक्षी और अजितेश की शादी को वैध बताया है। कोर्ट ने प्रशासन को आदेश दिया कि इस जोड़े को सुरक्षा दी जाए।

बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा की बेटी साक्षी और उसके पति अजितेश सुरक्षा की मांग को लेकर आज इलाहाबाद हाई कोर्ट में उपस्थित हुए थे। इस बीच, कोर्ट परिसर में पेशी के दौरान अजितेश के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। बता दें कि साक्षी ने अपने पिता पर दलित युवक से शादी करने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कोर्ट से सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here