वरिष्ठ पत्रकार अजित अंजुम ने ‘टीवी9 भारतवर्ष’ से दिया इस्तीफा, ट्वीट कर बोले- “अब मैं आज़ाद हूं”

0

हाल ही लॉन्च हुए TV9 ग्रुप का हिंदी चैनल “टीवी9 भारतवर्ष” से एक बड़ी खबर सामने आई है। वरिष्ठ पत्रकार अजित अंजुम ने ‘टीवी9 भारतवर्ष’ चैनल से इस्तीफा दे दिया है। बता दें की, अजित अंजुम एक्सिक्यूटिव एडिटर पद पर कार्यरत थे।

अजित अंजुम

जानकारी के मुताबिक चैनल में जनसरोकारी पत्रकारिता को दरकिनार किए जाने से दुखी अजित अंजुम ने इस्तीफा दे दिया है। अजित अंजुम ने टीवी9 भारतवर्ष कर्मियों के व्हाटसअप ग्रुप में सभी सहयोगियों को यह आखिरी अलविदा पोस्ट डाला और फिर ग्रुप से लेफ्ट कर गए। अजित अंजुम ने अपने पोस्ट को शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा, “इन चंद पंक्तियों के साथ आज मैंने TV9 भारतवर्ष से नाता तोड़ लिया।”

अजित अंजुम ने अपने पोस्ट में लिखा, “दोस्तों, TV9 भारतवर्ष के साथ मेरा सफर आज खत्म होता है.. एक-डेढ़ महीने से मैं चिंतन-मनन कर रहा था कि अब इस संस्थान से अपने रिश्ते को विराम देना चाहिए। टालता रहा। फिर छुट्टी पर चला गया। अपने भीतर की बेचैनियां समेटे दस दिन से मैं छुट्टी पर था। आज लगा कि अब अपने मन का फैसला सबको बता देना चाहिए.. आप सबको शुभकामनाएं। आप सब बेहतर करें, आगे बढ़े। छोटी सी दुनिया है। मुलाकात होती रहेगी.. किसी को अगर मेरी वजह से दुख पहुंचा हो तो माफी चाहूंगा।”

वहीं, एक अन्य ट्वीट में अजित अंजुम ने लिखा, “अब मैं आज़ाद हूं। तमाम बंदिशों और पाबंदियों से… मेरा ताव ये सब झेलने की इजाजत नहीं दे रहा था।”

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही विनोद कापड़ी ने संस्थान को अलविदा कह दिया था। विनोद कापड़ी के नेतृत्व में ही 31 मार्च 2019 को टीवी9 भारतवर्ष की लांचिंग हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here