बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

रियलिटी शो बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट और बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान (Ajaz Khan) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कंट्रोवर्सी से नाता रखने वाले एजाज खान की गिरफ्तारी की वजह उनका शेयर किया हुआ टिक टॉक वीडियो बताया जा रहा है। एजाज ने टिक टॉक पर एक वीडियो बनाया था, जो कथित तौर पर सांप्रदायिक है।

एजाज खान
file photo

हाल ही में टिक टॉक पर तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामले में विवादित वीडियो बनाया था जिसके समर्थन में एजाज उतर आए थे और आरोपियों का समर्थन किया था। इतना ही नहीं जिस फैजू नाम के शख्स के खिलाफ साइबर सेल ने मामला दर्ज किया था उसके साथ उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग की मिमिक्री करके मुंबई पुलिस का मजाक भी उड़ाया था।

एजाज खान के गिरफ्तार होने पर ‘द एक्सिडेंटल प्राइममिनिस्टर’ के सह निर्माता अशोक पंडित ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा, ‘एजाज खान को उसके विवादास्पद टिक-टॉक वीडियो के लिए अरेस्ट करने पर आपका धन्यवाद। मैंने एक कंप्लेंट 16 जुलाई को जूहू पुलिस स्टेशन में भी दर्ज करवाई थी। वह समाज के लिए एक खतरा है।’अशोक पंडित ने एजाज खान के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर की फोटो भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here