मुंबईः ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता एजाज खान ने तोड़ी चुप्पी, सरकार पर साधा निशाना, देखिए वीडियो

0

बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान को कथित तौर पर प्रतिबंधित ड्रग्स रखने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है।समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक एजाज खान के पास से पुलिस ने 8 नशे की गोलियां भी बरामद की हैं। अभिनेता खान को बेलापुर से नवी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मंगलवार को गिरफ्तार किए गए एजाज से पूछताछ की जा रही है। सोमवार की देर रात एजाज खान को गिरफ्तार किया गया है। इस बीच कोर्ट ने एजाज खान को 2 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

file photo

गिरफ्तारी के बाद एजाज खान का पहला बयान सामने आया है। एजाज खान ने अपने आपको निर्दोष करार देते हुए कहा कि मुझे फंसाया जा रहा है और यह मेरे खिलाफ साजिश है। वीडियो में जांच अधिकारी अभिनेता को एंटी नारकोटिक्स क्राइम ब्रांच के दफ्तर से पुलिस की गाड़ी में लेकर आ रहे हैं। इसी दौरान एजाज ने यह बयान दिया।

इसके अलावा एजाज ने ट्वीट कर लिखा है, “मेरे ख़िलाफ़ षड्यंत्र रचा गया है,मुझसे कोई ड्रग्स की गोलियां बरामद नही हुई है,मुझे सच बोलने की सज़ा मिल रही है, अगर मैं सच बोलना छोड़ दूं तो मैं सरकार की नज़रो में साफ़ छवि वाला इंसान बन सकता हूँ,अगर इस देश के लिए मुझे फांसी भी हो जाए तो ले लूंगा लेकिन सच बोलना नही छोड़ सकता हूँ”

समाचार एजेंसी IANS के मुताबिक अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि एजाज को नवी मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने सोमवार रात गिरफ्तार किया गया। मुंबई पुलिस की एंटी-नारकोटिक्स सेल द्वारा विवादों में घिरे रहने वाले अभिनेता को बेलापुर के एक होटल के कमरे से प्रतिबंधित ‘एक्सटेसी’ टैबलेट की आठ गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया, जो रेव पार्टियों में लोकप्रिय है।

अधिकारियों ने कहा कि ‘बिग बॉस’ प्रतियोगी रह चुके एजाज को मंगलवार को अदालत के सामने पेश किया गया, जहां से उन्हें 2 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। ऐसा पहली बार नहीं है, जब एजाज कानून के शिकंजे में फंसे हो, दो वर्ष पहले एक ब्यूटीशियन को अश्लील संदेश भेजने के मामले में भी उन्हें गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि, उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

आपको बता दें कि एजाज खान कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो में नजर आ चुके हैं। एजाज खान ने रक्त चरित्र, नायक और रब जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं, टीवी सीरियल ‘क्या होगा निम्मो का’, ‘फियर फैक्टर’, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ आदि में भी नजर आ चुके हैं। हालांकि एजाज को खास पहचान बिग बॉस के दौरान मिली थी। जब घर में एजाज काफी विवादित कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here