बॉलीवुड के इस अभिनेता ने कहा- “देश में रोज किसान बेमौत मर रहे हैं और सरकार कह रही है कि राजा की जान को खतरा है!”

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार उन्होंने देश में हो रही किसानों की मौत और पीएम के खिलाफ हो रही हत्या की साजिश की खबरों को लेकर बिना प्रधानमंत्री का नाम लिए पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

न्यूयार्क टाइम्स
file photo- पीएम मोदी

दरअसल, पीएम मोदी का नाम लिए बिना अभिनेता एजाज खान ने सोशल मीडिया पर लिखा, देश में रोज किसान बेमौत मर रहे हैं और सरकार कह रही है कि राजा की जान को खतरा है। बता दें कि, इसके साथ ही उन्होंने खेत में मृत पड़े एक किसान की तस्वीर भी शेयर की। एजाज खान के मुताबिक, तस्वीर में दिखने वाला किसान झांसी का है और खेत में बकरियां चराने के दौरान तपती धूप में खेत में ही उसकी मौत हो गई।

अभिनेता एजाज खान ने शनिवार(9 जून) को ट्वीट करते हुए लिखा, “दिल को झकझोर देने वाली तस्वीर , नाम: हीरा आदिवासी, झांसी। खेत में बकरियां चराने गए इन गरीब किसान-चरवाहे की कल तपती दुपहरी में खेत पर मौत हो गई। देश में रोज किसान बेमौत मर रहे हैं, और सरकार कह रही है कि राजा की जान को खतरा है!”

गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले पुणे की पुलिस ने यह खुलासा किया है कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की तरह पीएम मोदी की भी हत्या की साजिश की जा रही थी। पुलिस ने कुछ दिनों पहले भीमा कोरेगांव में हुए हिंसक प्रदर्शन के मामले में पांच दलितों को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक इनमें से एक दलित कार्यकर्ता में से एक रोना जैकब विल्सन के लैपटॉप से पुलिस को एक पत्र बरामद हुआ था। जिसके बाद यह खुलासा किया गया कि पीएम मोदी की हत्या की साजिश रची जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here