मुंबईः ड्रग्स रखने के आरोप में अभिनेता एजाज खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नशे की 8 गोलियां बरामद

0

बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान को ड्रग्स रखने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक एजाज खान के पास से पुलिस ने 8 नशे की गोलियां भी बरामद की हैं। अभिनेता खान को बेलापुर से नवी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फिलहाल नवी मुंबई पुलिस द्वारा मंगलवार को गिरफ्तार किए गए एजाज से पूछताछ की जा रही है। सोमवार की देर रात एजाज खान को गिरफ्तार किया गया है।

फोटो: Alchetron

मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने एजाज को एक होटल से गिरफ्तार किया है। इस मामले में एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम अभिनेता से पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, एजाज खान को कल यानी सोमवार देर रात गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार एजाज को आज कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा।


आपको बता दें कि एजाज खान कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो में नजर आ चुके हैं। एजाज खान ने रक्त चरित्र, नायक और रब जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं, टीवी सीरियल ‘क्या होगा निम्मो का’, ‘फियर फैक्टर’, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ आदि में भी नजर आ चुके हैं। हालांकि एजाज को खास पहचान बिग बॉस के दौरान मिली थी। जब घर में एजाज काफी विवादित कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए थे।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here