पत्नी काजोल का नंबर ट्विटर पर शेयर कर ट्रोल हुए अजय देवगन, यूजर्स बोले-‘विमल कम खाया करो’

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन ने सोमवार को अपनी पत्नी व अभिनेत्री काजोल का वॉट्सअप नंबर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। काजोल का ये नंबर सोशल मीडिया पर ऐसा वायरल हुआ कि फैंस ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

फाइल फोटो

अजय देवगन ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘काजोल देश में नहीं है… उनसे वॉट्सअप के इस नंबर पर को-ऑर्डिनेट करें..’। इसके साथ ही उन्होंने काजोल का एक नंबर भी शेयर किया है। अजय का यह ट्वीट चंद घंटों में हजारों की तादाद पर शेयर हो गया।

अजय के इस ट्वीट के बाद लोगों ने काजोल को उस नंबर पर संपर्क करने की भी कोशिश की और उन्हें वॉट्सऐप मेसेज भेजकर स्क्रीन शॉट भी ट्विटर पर शेयर करने लगे। कई लोगों ने तो उन्हें विडियो कॉल तक कर डाले। इतना ही नहीं फैंस अजय की उस ट्वीट पर काजोल को किए गए मैसेज के स्क्रीन शॉट्स तक शेयर करने लगे।

वहीं ट्विटर पर काजोल का नंबर शेयर करते ही अजय देवगन सोशल मीडिया ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए। एक यूजर ने लिखा कि दिमाग केसरी हो गया लगता है। एक अन्य यूजर ने लिखा, मैंने कॉल किया था लेकिन काजोल बोलीं- Can’t Talk Whatsapp Only। इनमें से कुछ कमेंट तो इतने फनी है कि आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

हालांकि, सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अजय ने फिर एक ट्वीट किया और खुलासा किया और बताया कि यह उनका प्रैंक था। अजय ने ट्वीट किया, ‘फिल्म के सेट पर प्रैंक्स तो आम बात होती है, तो आज यह मजाक मैंने आप पर आजमा लिया।’

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here