काजोल की फिल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ का ट्रेलर रिलीज होते ही अजय देवगन को मांगनी पड़ी माफी, जानिए क्या था मामला?

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन की पत्नी व अभिनेत्री काजोल की आने वाली फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ का ट्रेलर रविवार को उनके जन्मदिन पर लॉन्च किया गया। लेकिन ट्रेलर रिलीज होने के बाद एक ऐसी गलती सामने आई है, जिसके चलते अभिनेता अजय देवगन को सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगनी पड़ी। बता दें, अजय इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

अजय देवगन
file Photo courtesy: ndtv

दरअसल, लेखक और फिल्म मेकर वरुण ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि फिल्म में किए काम का सभी को क्रेडिट दिया गया पर स्वानंद किरकिरे समेत लिरिक्स राइटर को ही नहीं दिया गया है।

वरुण ग्रोवर के ट्वीट की बात करें तो उन्होंने लिखा है, ‘इस फिल्म में सभी मेकर्स को टाइटल प्लेट में क्रेडिट दिया गया है लेकिन स्वानंद किरकिरे समेत लिरिक्स राइटर को कोई क्रेडिट नहीं दिया गया। आपको ये जानने की जरुरत है कि हम कितने व्यर्थ हैं। शर्मनाक।’ इससे पहले कि इस बात पर ज्यादा बहस होती, इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अजय देवगन ने तुरंत माफी मांगी।

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा, ‘हमने गलती से हेलीकॉप्टर ईला के ट्रेलर में गीतकार स्वानंद किरकिरे का नाम मिस कर दिया है। इसके लिए मैं माफी मांगता हूं, हम इसे सुधार लेंगे।’

दरअसल, बीते रविवार को जन्मदिन के मौके पर 44 वर्षीय अभिनेत्री काजोल की अपकमिंग फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था। यह फिल्म सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। बता दें कि ‘हेलीकॉप्टर ईला’ के ट्रेलर को अभिनेता अजय देवगन के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। आनंद गांधी के गुजराती प्ले बेटा कगाडो पर बनी ये फिल्म एक सिंगल मदर इला की लाइफ पर आधार‍ित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here