अजय देवगन ने किया अनुराग के एंटी मोदी ट्वीट का विरोध, मोदी के लाहौर दौरे का किया बचाव

0
पिछले दिनों मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के पीएम मोदी के पाकिस्तानी दौरे को माफी मांगने का ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता अजय देवगन ने गलत बताया है। आगे उन्होंने तर्क देते हुए कहा कि पीएम मोदी ने जब इस्लामाबाद की यात्रा की थी, तब वह ‘राजनीतिक रूप से गलत’ कदम नहीं था। “वह कई मुद्दों को निपटाने गए थे, लेकिन वो सब कुछ नहीं हुआ। तब के परिदृश्य में और अब के हालात में बहुत अंतर है।”
ajay
आगे इस पर बोलते हुए अजय देवगन ने कहा कि “हम जो कुछ भी कह रहे हैं, उसके लिए हमें जिम्मेदार होना चाहिए.” उन्होंने निशाना साधते हुए कहा, ” ये लोग हैं जो माहौल को बिगाड़ते हैं. अगर आपको यह नहीं मालूम कि आप क्या कह रहे हैं तो आप इस तरह से जवाब नहीं दे सकते, इसलिए आप जो भी कहें, जिम्मेदारीपूर्वक कहें. जब आप इस तरह के बयान देते हैं तो वह आपके खिलाफ जाते हैं, इसलिए चुप रहें और चीजों को अपने हिसाब से होने दें।”
इससे पहले भी अजय देवगन ने एक टीवी कार्यक्रम में कलाकारों को इस तरह की बयानबाजी पर चुप रहने की सलाह दी थी और कहा था कि हमारा फिल्म उद्योग हमारी राजनीति से डरा हुआ है क्यांेकि जब राष्ट्रवाद की बात आती है तो फिल्म उद्योग एकजुट है लेकिन जब बीच में राजनीति घुस जाती है तो यह पूरी तरह ‘‘भयभीत और कमजोर’’ हो जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here