ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता का निधन, लंबे समय से थे बीमार

0

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय का शनिवार(18 मार्च) को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह पिछले कुछ समय से बीमार थे। उन्हें कुछ सप्ताह पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में उन्हें आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया था।

फोटो: Bollywood Bubble

अभिनेत्री के जन संपर्क स्टाफ ने बताया कि ‘ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज राय का उपनगरीय बांद्रा के लीलावती अस्पताल में निधन हो गया।’ कृष्णराज राय के परिवार में ऐश्वर्या के अलावा उनकी पत्नी वृंदा और बेटा आदित्य हैं।

उनका अंतिम संस्कार विले पार्ले में किया गया। इस वक्त बच्चन परिवार के साथ बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां ऐश्वर्या और उनके परिवार को सांत्वना देने पहुंचे। कृष्णराज राय करीब दो सप्ताह से मुंबई के लीलावती अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे, जहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

इस दौरान ऐश्वर्या राय ने उनकी देखभाल में कोई कसर नही छोड़ी। पूरा बच्चन परिवार उनकी देखरेख में जुटा था।  दरअसल, कृष्णराज का कुछ समय पहले कैंसर का ऑपरेशन हुआ था जो सफल भी हो गया था, लेकिन कुछ समय बाद डॉक्टर्स को पता चला कि कैंसर उनके दिमाग तक पहुंच गया है।

ऐश्वर्या के मायके और ससुराल में इस बार होली भी नहीं खेली गई थी। दोनों परिवारों ने तय किया था कि जब तक ऐश्वर्या के पिता की हालत ठीक नहीं हो जाती, तब तक वे कोई जश्न नहीं मनाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here