बेटी आराध्‍या का हाथ पकड़ने पर ट्रोल हुईं अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन

0

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है। बड़े से बड़ा अभिनेता या अभिनेत्री क्यों न हो लेकिन उनमें कोई ना कोई कमी ढूंढकर ट्रोलर्स उन्हें अपने निशाने पर ले लेते हैं। अब ट्रोलर्स की ताजा शिकार एक बार फिर से बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन हुई हैं। हालांकि, वह पहले भी कई बार ट्रोलर्स का शिकार हो चुकी हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में मुंबई के एक रेस्‍ट्रॉन्‍ट में बच्‍चन परिवार डिनर के लिए पहुंचा था। यहां ऐश्‍वर्या ने अपनी बेटी आराध्‍या का हाथ पकड़ रखा था, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने आराध्या का हाथ पकड़ने को लेकर ऐश्वर्य को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

लोगों का कहना था कि जब भी दोनों की साथ में तस्‍वीर आती है, उनका लगभग एक ही तरह का पोज होता है। ट्रोल्‍स ने कहा कि जब भी उनकी फोटोज सामने आती है तो, आराध्‍या अपनी मां ऐश्‍वर्या से उलझी रहती हैं। बता दें कि, ऐश्वर्या अक्सर सार्वजनिक जगहों पर अपनी बेटी का हाथ पकड़ कर रखती हैं।

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “ऐश को अपनी गर्भनाल काटने की जरूरत है, अब उनकी बेटी आठ साल की है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कृप्या उसका हाथ छोड़ दो ऐश्वर्या और उसे आजाद होकर चलने दो।” वहीं, एक अन्य ने लिखा, “उम्मीद है उनकी बेटी को हमेशा इस स्थिति में रहने से कंधे में दर्द नहीं होता होगा।” एक अन्य ने लिखा, “भगवान के लिए उसका हाथ छोड़ दो। वह तीन साल की नहीं है।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

View this post on Instagram

#aishwaryabachchan #aradhyabachchan with family for dinner @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें, इससे पहले भी सोशल मीडिया यूजर्स ने आराध्‍या का हाथ पकड़ने के लिए ऐश्‍वर्या को ट्रोल किया था। इसके बाद ऐक्‍ट्रेस ने इस पर रिऐक्‍ट करते हुए कहा था कि यह पुरानी खबर हो गई। उन्‍होंने कहा था कि अगर वह फोटोग्रॉफर्स को देखती हैं कि वे पीछे से फोटो के लिए आ रहे हैं तो मां होने के नाते वह आराध्‍या के लिए प्रटेक्टिव होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here