IGI एयरपोर्ट पर महिला यात्री और एयर इंडिया अधिकारी में मारपीट, एक दूसरे को जड़े थप्पड़

0

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (IGI) पर मंगलवार (28 नवंबर) सुबह एक महिला यात्री और एयर इंडिया की एक ड्यूटी मैनेजर ने एक दूसरे को थप्पड़ मारे। महिला यात्री को देर से आने पर बोर्डिंग करने से मना कर दिया गया जिसके बाद यह घटना हुई।न्यूज एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक महिला एयर इंडिया की दिल्ली-अहमदाबाद उड़ान में जाने वाली थी जिसके रवाना होने का समय सुबह पांच बजे था लेकिन वह उड़ान के निकलने से करीब 40 मिनट पहले चेक-इन काउंटर पर पहुंची जबकि इसके लिए 75 मिनट पहले पहुंचना जरूरी था।

इस मुद्दे को लेकर बहस के बाद यात्री को एयर इंडिया की ड्यूटी मैनेजर के पास जाने के लिए कहा गया। वहां उसकी ड्यूटी मैनेजर से तीखी बहस हुई जिसके बाद यात्री ने मैनेजर को थप्पड़ मारा और बदले में मैनेजर ने भी उसे थप्पड़ जड़ दिया। बाद में दोनों ने एक दूसरे से माफी मांगी और मुद्दे का ‘दोस्ताना तरीके’ से हल हो गया।

एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा कि, ‘काउंटर पर कार्यरत एक कर्मचारी ने महिला यात्री को बताया कि वह चेक-इन नहीं कर सकती क्योंकि वह उड़ान के लिए देरी से पहुंची है। इसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गयी और कर्मचारी ने महिला को ड्यूटी मैनेजर के पास जाने को कहा और फिर महिला एवं ड्यूटी मैनेजर के बीच बहस और झड़प हुई।’ एक पुलिस अधिकारी के अनुसार यात्री ने कथित रूप से ड्यूटी मैनेजर को थप्पड़ जड़ दिया।

हवाईअड्डे के पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने जानकारी दते हुए कहा कि एक महिला यात्री को एयर इंडिया की उड़ान संख्या एआई 019 से सुबह पांच बजे अहमदाबाद जाना था। वह चेक-इन के लिए तड़के चार बजकर 18 मिनट पर पहुंची और उसे बोर्डिंग करने से रोक दिया गया।

इसके बाद उसके और एयर इंडिया की एक महिला कर्मचारी के बीच बहस हुई और यात्री ने कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया। बदले में महिला कर्मचारी ने भी उसे थप्पड़ जड़ा। बता दें कि एयर इंडिया के चेक-इन काउंटर घरेलू उड़ानों की निर्धारित रवानगी से 45 मिनट पहले जबकि अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की रवानगी से 75 मिनट पहले बंद हो जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here