दरवाजा बंद करते समय एयर इंडिया की फ्लाइट से गिरी एयर होस्टेस, गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

0

मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा से एयर इंडिया का विमान जैसे ही उड़ान भरने की तैयारियों में जुटा था कि तभी चालक दल की 53 वर्षीय महिला सदस्य अचानक विमान से नीचे गिर गईं जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एयर इंडिया
(Reuters File Photo)

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, विमानन कंपनी ने यह जानकारी दी। विमानन कंपनी ने कहा कि एयर इंडिया का विमान एआई-864 मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला था, तभी यह हादसा हुआ। एयर इंडिया ने घटना को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ बताते हुए कहा कि वह मामले की जांच कर रही है।

विमानन कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है कि हमारे चालक दल की एक सदस्य हर्षा लोबो बोईंग-777 का दरवाजा बंद करने के दौरान विमान से गिर गईं।’ उन्होंने कहा, ‘उनके पैरों में चोट आयी है। उन्हें इलाज के लिए नानावती अस्पताल ले जाया गया है।’

करीब तीन साल पहले एयर इंडिया का एक इंजीनियर विमान के इंजन में फंस गया था। उस दिन पायलटों ने सिग्नल समझने में गलती करते हुए इंजन स्टार्ट कर दिया था।

बता दें कि अभी हाल में ही एयर इंडिया की फ्लाइट के साथ बड़ा हादसा होते-होते बचा था। पिछले शुक्रवार को त्रिची से दुबई जा रही फ्लाइट एयरपोर्ट की दीवार से टकरा गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here