तमिलनाडु: त्रिची एयरपोर्ट पर दीवार से टकराया एयर इंडिया का विमान, सभी 130 यात्री सुरक्षित

0

तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली यानी त्रिची एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की फ्लाइट के साथ बड़ा हादसा होते-होते बच गया।त्रिची से दुबई जा रहा एयर इंडिया के पहिए उड़ान भरने के दौरान हवाईअड्डे के परिसर की एक दीवार से टकरा गए। विमान में 130 यात्री थे, जो सुरक्षित हैं।

तमिलनाडु
file photo

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, विमान ने रात लगभग 1.20 बजे उड़ान भरी और उसे मुंबई की ओर मोड़ दिया गया, जहां विमान की सुरक्षित लैंडिंग की गई। बोइंग बी737-800 के पहिए को नुकसान पहुंचा है या नहीं, अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन परिसर की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई है।

हवाईअड्डे पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि के परिसर की दीवार लगभग पांच फीट ऊंची थी। इस घटना के बारे में सुनकर तमिलनाडु के पर्यटन मंत्री एन. नटराजन हवाईअड्डे पहुंचे और जायजा लिया। चेन्नई से तिरुचिरापल्ली 350 किलोमीटर दूर है।

एयरपोर्ट के सीनियर अधिकारी ने कहा कि नागरिक उड्डयन महानिदेशक घटना की जांच करेगा। एनडीटीवी से अधिकारी ने बताया, रनवे से लैंड के दौरान विमान के दो पहियों ने बाउंड्री वाल के उपरी भाग को छुआ। हम जल्द ही आईएलएस (इंस्ट्रुमेंटेशन लैंडिंग सिस्टम) एंटीना को बदल देंगे।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here