बाइक टच होने पर एयरफोर्स जवान को दिल्ली के लड़को ने बेरहमी से पीटा, 3 गिरफ्तार

0

दिल्ली में एयरफोर्स के जवान को कुछ लड़कों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। जवान का कहना है की बाइक से गाड़ी में हल्की टच हो गई थी, जिसके बाद कार में सवार कुछ लड़को को उनकी पिटाई कर दी। घटना के वक़्त जवान अपनी वर्दी में था, आरोपियों ने उसकी वर्दी तक फाड़ डाली और उसका आईकार्ड और बाइक का आरसी भी लूट लिया।

एयरफोर्स

पुलिस के मुताबिक तुगलकाबाद इलाके में एयरफोर्स में तैनात सुजॉय कुमार सिकंदर 20 अप्रैल को महरौली बदरपुर रोड पर चल रहे थे। इसी बीच उनकी बाइक गलती से एक स्विफ्ट कार से टकरा गई। इसी बात से नाराज़ स्विफ्ट कार सवार लोगों ने बत्रा हॉस्पिटल के पास बाइक सवार को ओवरटेक कर रोक लिया।

कार सवार 2 लड़कों ने एयरफोर्स के जवान को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच सेंट्रो कार में एक लड़का आया और उसने भी जवान की पिटाई शुरू कर दी। पिटाई का यह वीडियो किसी ने अपने मोबाइल पर शूट किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इसके बाद एयरफोर्स के जवान ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने जवान की शिकायत पर संगम विहार थाने में मामला कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में नितिन गुप्ता, मालवीय नगर का रहने वाला है जो दूध की सप्लाई करता है।

वहीं दूसरा आरोपी ईसा संगम विहार का रहने वाला है और एक होटल में स्टोर कीपर है। तीसरा आरोपी नीरज एक क्लब में बाउंसर है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों द्वारा लूटा गया सभी सामान भी बरामद कर लिया गया है। जवान के पिटाई से नराज हर कोई सेना के सम्मान और आरोपियों के खिलाफ कड़ी करवाई की मांग कर रहे है।

Also Read:  मुम्बई फिल्म फेस्टिवल में नहीं दिखाई गई पाकिस्तानी फिल्म 'जागो हुआ सवेरा'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here