तमिलनाडु: AIADMK सांसद एस राजेंद्रन की कार दुर्घटना में मौत

0

ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कझगम (एआईएडीएमके) के सांसद एस राजेंद्रन (62) की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। ये हादसा शनिवार की सुबह तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले के तिंदीवनम के नजदीक हुआ। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

एस राजेंद्रन

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, एस राजेंद्रन तिंदीवनम जा रहे थे इसी दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। गंभीर रूप से जख्मी हुए राजेंद्रन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में उनके ड्राइवर भी जख्मी हो गया। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, दुर्घटनाग्रस्त के वक्त एआईएडीएमके सांसद ने खुद को अपनी कार के सीट-बेल्ट से नहीं बांधा था। बताया जाता है कि सांसद एस. राजेंद्रन का वाहन विल्लुपुरम जिले के टिंडिवनम के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से उनको अस्पताल ले जाया गया जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि एस. राजेंद्रन विल्लुपुरम कि राजेंद्रन के सिर और सीने में गहरी चोट लगी थी।

सासंद के अचानक निधन पर पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। तमिलनाडु में ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम पार्टी में एस राजेंद्रन एक अच्छे नेता माने जाते रहे हैं।

पहली बार सांसद बने राजेंद्रन रासायनिक और उर्वरक पर बनी स्थायी समिति और नागरिक उड्डयन मंत्रालय की सलाहकार समिति के सदस्य थे। वह विलुप्पुरम संसदीय सीट से चुने गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here